मेजर (Major) उन्नीकृष्णन के शौर्य गाथा पर आधारित मूवी मेजर

मेजर (Major) मूवी के ट्रेलर अब यूट्यूब और सोशल मीडिया पर आउट हो चुके हे। और फैंस की उत्सुकता ट्रेलर के रिलीज़ के साथ और ज्यादा बढ़ चुकी है। अब जहां फैंस पहले ट्रेलर के रिलीज़ का वेट कर रहे थे वही मूवी के रिलीज़ को लेकर भी वेट करने पर मजूबर हो गए है।

फैंस की उत्सुकता को देखते हुए मूवी को 3 जून 2022 को सिनेमा घरो में रिलीज़ कर दिया जायेगा। मूवी को हिंदी तेलुगु में पहले रिलीज़ कर दिया जायेगा। उसके बाद मलयालम में भी रिलीज़ करने की बात हो रही है। ये मूवी एक्शन और ड्रामा पर आधारित है। इस मूवी के डायरेक्टर साक्षी किरण टिक्का है।

वही मूवी की कहानी अदिवि सेष ने लिखी है। मूवी को म्यूजिक श्रीचरण पाकला ने दिया है। और मूवी के प्रोड्कर महेश बाबू है। मूवी का प्रोडक्शन सोनी पिक्चर्स ,जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट ,ए *एस मूवीज के द्वारा किया गया है।

मेजर (Major) मूवी के सच्ची घटनाओ पर आधारित मूवी है। इस मूवी में वास्तविक जीवन के नायक संदीप उन्नीकृष्णन के कुछ खास पलों को साँझा किया गया है।संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) 51 स्पेशल एक्शन ग्रुप टीम के कमांडर थे।

Major

मेजर (Major) संदीप ने ताज होटल में बंधक बने लोगों को बाहर निकालने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस ऑपरेशन के दौरान मेजर संदीप शहीद हो गए थे, जिसके बाद भारत सरकार की ओर से उन्हें अशोक चक्र से सम्मानित किया गया था। इस मूवी में संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) की बहादुरी को दर्शाया गया है।

इस मूवी के साथ हमे देश के सिपाईयों के बलिदान की अहमियत का अहसास होने को मिलेगा।तेलुगु एक्टर अदिवि सेष इस मूवी के मैन लीड एक्टर है।तेलुगू एक्टर अदिवी शेष अब हिंदी मूवी की ओर रुख कर रहे हैं।

अदिवी ने अपने करियर में अब तक केवल तेलुगू और कुछ तमिल मूवी ही की हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है कि वह किसी हिंदी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का नाम ‘मेजर’ है। इस फिल्म को फेमस एक्टर महेश बाबू प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि शशि किरण डायरेक्ट कर रहे हैं।

अदिवि ने मेजर (Major) मूवी का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा में आपको बड़ी खबर देने जा रहा हु। जिसके ये ६ कारण है। मेजर (Major) मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है।

यह फिल्म मेजर संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) की असली जिंदगी पर आधारित है। मेजर (Major) संदीप 26 /11 हमले में शहीद हो गए थे। सुपरस्टार महेश बाबू इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।’

Leave a Comment