मीट चार्ली’स एंजल्स,सॉरी ‘Boney’s Angel’: जाह्नवी,खुशी एंड अंशुला कपूर

हालही में बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने अपनी बेटियों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है साथ ही उसके साथ बहुत ही प्यारा कैप्शन भी लिखा। बोनी कपूर एक सफल प्रोडूसर के साथ ही एक अच्छे पिता भी है।

ये तो हम सभी जानते हैं की बोनी कपूर (Boney Kapoor) अपनी तीनो बेटियों से कितना प्यार करते हैं और उनकी कितनी परवा करते हैं। श्री देवी की मौत के बाद बोनी कपूर ने माँ और बाप दोनों का फर्ज बखूबी ही निभाया है। वो अपनी बेटियों के साथ दोस्तों वाला रिलेशनशिप मेन्टेन करते है।

और उनकी बेटियां भी उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती हैं। आज के समय में बोनी कपूर (Boney Kapoor) की तीनो बेटियां जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor), ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अंशुला कपूर (Anshula Kapoor) अपने पिता से सबसे ज्यादा करीब है।

बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बटोर प्रोडूसर बहुत साडी फिल्मे इंडस्ट्रीज को दी है और अपने सभी फेन्स को बहुत जाया एंटरटेन किया है। कपूर होने के गौरव को इस मुकाम तक लेके आये है। बोनी कपूर सवभाव से बहुत ही सरल और अच्छे इंसान हैं खास कर के अपने बेटियों के लिए।

हालही में बोनी कपूर ने बेटियों की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की और कैप्शन में लिखा बोनी’स एंजल्स। बोनी का कैप्शन कुछ कुछ हॉलीवुड के एक पॉपुलर टाइटल चार्लीज एंजल्स से मिलता है।

Boney's Angel

अब बात करे बोनी कपूर की खूबसूरत बेटियों की तो तीनो बहने कुछ ही समय पहले अपनी कजिन सिस्टर सोनम कपूर की शादी में नजर आयी थी। तीनो बेहद ही खूबसूरत लग रही इंडियन ड्रेसेस में। कुछ समय पहले बोनी ने अर्जुन कपूर और जहान्वी की भी एक फोटो शेयर की थी। ये फोटो करीना कपूर खान के सेट से ली गयी है।

उस वक़्त करीना अपनी फिल्म की शूटिंग क्र रही थी बर्लिंग्टन वर्मांट में। अब बात करते हैं बोनी कपूर की तीनो बेटियों के बारे में। सबसे पहले हम बात करेंगे बोनी कपूर की सबसे बड़ी बेटी अंशुला कपूर के बारे में। अंशुला कपूर बोनी कपूर की पहली बीवी मोना की बेटी है।

श्री देवी के निधन के बाद अंशुला बोनी कपूर के फिर से करीब हो गयी और उनका बांड जाह्नवी कपूर के भी काफी करीब आगयी बस इसी वजह से जाह्नवी अंशुला के एनजीओ प्रोजेक्ट्स में खुलके समर्थन करती हैं।

अब बात करते हैं श्री देवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की सबसे बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की। जो अपनी माँ श्री देवी की तरह ही एक बेहतरीन एक्ट्रेस है। बात करे अगर जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म की जिससे उन्होंने बॉलीवुड के अंदर डेब्यू किया था उस फिल्म का नाम धड़क है।

जाह्नवी (Janhvi) की पहली फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया। जब जाह्नवी के बॉलीवुड में आने की खबर आयी थी उस वक़्त सभी उन्हें बोनी कपूर और श्री देवी की बेटी के नाम से जानते थे। जाह्नवी की पहली ने उन्हें एक बेहतरीन एक्ट्रेस के रूप में पर्दे पर दिखाया।

इसके बाद भी उन्होंने बेहतरीन फिल्मे इंडस्ट्री को दी।अब बात करते बोनी कपूर (Boney Kapoor) की सबसे छोटी बेटी खुसी कपूर (Khushi Kapoor) के बारे में खुसी कपूर पेशे से एक मॉडल हैं और खबरों की माने तो खुसी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है।

Leave a Comment