रिहाना (Rihanna) अपने बेबी बंप को प्रदर्शित करती है क्योंकि वह एक नए वीडियो में अपनी सेल्फ-केयर रूटीन दिखाती है

2010 के अंदर रिहाना (Rihanna) और ए $ एपी रॉकी के बिच नजदीकियों की बात सामने आयी थी क्योंकि दोनों ने अपना सफर साथ में शुरू किया था और रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही एक दूसरे के साथ करीबी दोस्ती रखा करते थे।

हालांकि पिछले साल ही रॉकी ने एक इंटरव्यू में रिहाना (Rihanna) को अपना “एक” कहा था। जिसके बाद कपल ने आखिरकार अपने रिश्ते को ऑफिसियल बना दिया। यह जोड़ी पिछले साल मेट गाला में रेड कार्पेट ऑफिशियल भी गई थी।

अपने हालही में दिए इंटरव्यू में रिहाना ने मीडिया के सामने ये बात रखी की उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी पहले से प्लान नहीं की थी। पर ऐसा भी नहीं है की दोनों इस बात से खुस ना हो। रिहाना (Rihanna) और ए $ एपी रॉकी एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

इसी के साथ आये दिन हम रिहाना (Rihanna) को इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेगनेंसी के दौरान पलों को साँजा करते हुए देखते है। इस वक़्त वो अपनी प्रेगनेंसी को एन्जॉय कर रही है। रिहाना (Rihanna) का इस समय तीसरी तिमाही चल रहा है। प्रेगनेंसी के दौरान हो रही सभी बातें वो अपने फैंस के साथ सभी शेयर करती रहती है।

हालही में रिहाना (Rihanna) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिर से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रिहाना (Rihanna) का बेबी बंप साफ़ नजर आ रहा है। और वो बेबी बंप को इठला रही है। इस वीडियो के साथ रिहाना (Rihanna) ने गर्भावस्था के दौरान हुए खुद में बदलाव को शेयर किया है।

Rihanna

अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस नए वीडियो में गायिका ने सेल्फ केयर रूटीन की झलक दी। वीडियो में साफ़ तोर पर ये नजर आ रहा है की रिहाना (Rihanna) ने एक्वा टोंड के कपड़ों का सेट पहना है, जबकि उन्होंने अपने बालों में एक टोलिया लपेटा हुआ है।

अम्ब्रेला गायिका ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमे एक वीडियो एल्बम में प्रेमी ए $ एपी रॉकी से शादी की थी । इस पोस्ट के साथ रिहाना ने अपने फेंटी ब्यूटी प्रोडक्ट्स का प्रचार किया है क्योंकि इस पोस्ट में हमने उन्हें फेस मास्क लगाते हुए देखा है।

फेस मास्क लगाने के बाद रेहाना थोड़ी देर आराम करती है। इस स्वीट वीडियो में रेहाना को अपने बेबी बंप पर बॉडी क्रीम लगाते हुए भी देखा गया है।

सेल्फ केयर रूटीन का वीडियो बनाने के दौरान रेहाना को बहुत अच्छा समय बिताते हुए देखा गया है और एक पॉइंट पर आने के बाद खुद रेहाना ने एक शैंपेन की बांसुरी में थोड़ा अदरक डाला और अपनी आँखों पर खीरे के दो स्लाइस रखे।

वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए रिहाना ने लिखा, “और यह सेल्फ केयर पर है।”

Leave a Comment