Ram Charan और Chiranjeevi की आचार्य मूवी बनी उनके जीवन की सबसे फ्लॉप मूवी।

Ram Charan पिछले फ्राइडे को साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और Ram Charan की मूवी आचार्य रिलीज़ हुई जो की बुरी तरीके से फ्लॉप हुई।ये मूवी बहुत पहले रिलीज़ हो सकती थी पर कोरोना के कारण मूवी रिलीज़ नहीं हो पायी। मूवी के रिलीज़ होने से पहले मूवी को लेके सभी में बहुत क्रेज था। पर ये मूवी खुद Ram Charan और चिरंजीवी की जिंदगी की सबसे बड़ी फ्लॉप मूवी साबित हुई है।

इस मूवी में दोनों बाप बेटे ने साथ में काम किया था ये तो दोनों ने ही नहीं सोचा होगा की उनकी ये मूवी इस तरह से फ्लॉप होगी। मूवी को लेकर उनके फैंस भी बहुत निराश हुए। ये सारी गलती मूवी की घटिया स्क्रिप्ट की है जिसके कारण मूवी इतनी बुरी तरह से परदे से हटी।

मूवी ने रिलीज़ के पहले दिन ३७ करोड़ की कमाई की थी जिसे देख सभी को लगा था की ये मूवी बहुत हिट जाएगी। यहां तक की लोगो ने पहले इसे अल्लू अर्जुन की पुष्पा से कम्पेयर किया था।

Ram Charan और Chiranjeevi की आचार्य मूवी बनी उनके जीवन की सबसे फ्लॉप मूवी।

chiranjeevi ram charan
chiranjeevi ram charan

अंदाजा तो इसका भी लगाया गया था की ये पुष्पा के पहले दिन की ओपनिंग रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ देगी। पर पिछले चार दिन के रिकॉर्ड को देखते हुए मूवी को डिजास्टर डिक्लेअर कर दिया गया है। और मूवी ने तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ ३७ करोड़ की कमाई की। कोइमोइ की रिपोर्ट की माने तो मूवी ने तीसरे दिन बहुत ही गन्दा परफॉर्मन्स दिया।

इस मूवी को लेके चिरंजीवी और Ram Charan भी काफी कॉंफिडेंट थे। मूवी के रिलीज़ होने के पहले दिन बाद मूवी को नेगेटिव कमेंट और रिव्यूज मिलने लगे और इस वजह से मूवी का भारी नुक्सान उठाना पड़ा।

जिसके बाद दूसरे दिन मूवी में ७० परसेंट की गिरावट देखने को मिली और मूवी बुरी तरह से फ्लॉप होने पर चल पड़ी। जिसके कारन मूवी की टोटल कमाई ८ करोड़ रही। जिसके बाद तीसरे दिन और भी अधिक मात्रा में मूवी को लेकर गिरावट देखने को मिली। और मूवी ने उस दिन सिर्फ ५ पॉइंट ५० से लेकर ६ पॉइंट ५० तक की कमाई की।

मूवी की कमाई की अगर असल कैलकुलेशन की जाये तो मूवी ने तीन दिनों में तेलुगु इंडस्ट्री से केवल और केवल ५० से लेकर ५१ करोड़ की कमाई की है। जबकि मूवी ने वर्ल्डवाइड ६३ करोड़ रुपयों की कमाई की है। मूवी को बनाने में कुल १४० करोड़ रूपए लगाए गए थे। इसलिए अगर मूवी को हिट होना हो तो इसे १७० से लेकर १८० करोड़ रुपयों की कमाई करनी जरुरी है।

Leave a Comment