Lock Upp: Shivam Sharma ने जीता टिकट टू फिनाले; शो के पहले फाइनलिस्ट बने

Lock Upp के नवीनतम एपिसोड में कैदियों के संबंधों में गतिशीलता का एक बड़ा बदलाव देखा गया। जबकि मुनव्वर (Munawar Faruqui) को उसकी ही दोस्त अंजलि अरोड़ा और सायशा शिंदा ने पीठ में छुरा घोंपा था, बाकी कैदी भी अपने गठजोड़ के बारे में सोचे बिना अपने लिए खेलते देखे गए।

काम Lock Upp आगामी एपिसोड के साथ जारी रहेगा जहां मुख्य गार्ड कैदी को सूचित करेगा कि राउंड जारी रहेगा और टाइल्स को चार बक्सों में बंद कर दिया जाएगा, और चाबियां यार्ड क्षेत्र में छिपी हुई थीं।

जैसे ही टास्क आगे बढ़ता है, अंजलि और शिवम (Shivam Sharma) अंतिम टिकट के दो दावेदार बन जाते हैं। बाद में जेलर करण कुंद्रा, ‘ज़ोरब का राजा, ज़ोर की रानी एक गिर गया ख़तम कहानी’ नाम के एक और टास्क के साथ घर में प्रवेश करते हैं। अंजलि और शिवम ने दो टीमें बनाईं जहां अंजलि की टीम में पूनम, मुनव्वर (Munawar Faruqui) और अली शामिल थे, जबकि शिवम की टीम में पायल, आजमा और सायशा शामिल थीं।

सायशा को चोट के कारण पहले दौर से हटना पड़ा था। प्रिंस ने शिवम (Shivam Sharma) की मदद करने की पेशकश की और परिणामस्वरूप, अंजलि पहले दौर में हार गई। आखिरकार, शिवम ने तीसरा राउंड जीता और शो के पहले फाइनलिस्ट बने।

Lock Upp: Shivam Sharma बने फहले फ़िनालिस्ट

शिवम शर्मा (Shivam Sharma) एक भारतीय अभिनेता और मॉडल हैं। वह एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 13 में एक प्रतियोगी के रूप में भाग लेने के बाद सुर्खियों में आए। वह दिल्ली में रह रहे थे लेकिन अभिनेता बनने की इच्छा उन्हें मुंबई ले आई।

Lock Upp Shivam Sharma
MX Player

शिवम शर्मा (Shivam Sharma) का जन्म 1993 में दिल्ली, भारत में एक हिंदू ब्राह्मण परिवार में एक कुएं में हुआ था। उनके पिता का नाम प्रवीण शर्मा और माता का नाम शोभा शर्मा है। उनकी एक बड़ी बहन है जिसका नाम कृतिका शर्मा गौतम है, जो नर्स एट, दुबई में मानव संसाधन विशेषज्ञ के रूप में काम करती है। अपने कॉलेज के दिनों से ही वह मॉडलिंग में लिप्त थे और उन्होंने विभिन्न कार्य किए। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा और ग्रेजुएशन दिल्ली से ही किया।

शिवम ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की और अपने कॉलेज के दिनों में कई मॉडलिंग प्रोजेक्ट किए। उनका पहला टेलीविजन शो 2015 में दिल को आज की जीने की तमन्ना था। बाद में उन्हें 2015 में हिंदी टेलीविजन शो यारो का टशन में भूमिका निभाने की पेशकश की गई। 2018 में, वह एमटीवी लिफ्ट पिच शो का हिस्सा बने। इस शो ने उन्हें भारतीय युवाओं के बीच काफी प्रसिद्धि दिलाई। 2021 में, शिवम ने स्प्लिट्सविला सीजन 13 में प्रतियोगी के रूप में भी भाग लिया।

Leave a Comment