भोजपुरी गायक का एमएमएस लीक विवाद: आइये जानते हैं शिल्पी राज की ज़ुबानी ?

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अक्सर स्टार्स के एमएमएस लीक करने की खबरें आती रहती हैं। कुछ महीने पहले भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशकर मधु का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ था और अब सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस इंटरनेट पर वायरल हो गया था. शिल्पी राज (Shilpi Raj)काफी वक़्त से भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर गायिका हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम की हुई हैं जिसमें पवन सिंह (Pawan Singh)और खेसारी लाल यादव (khesari laal yadav)से लेकर और भी कई बड़े कलाकार के साथ काम की हुई हैं और भोजपुरी में अपने आवाज़ में कई सुपर हिट गाना दे चुकी हैं

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशकर मधु का प्राइवेट वीडियो लीक होने के बाद अब सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस इंटरनेट पर वायरल हो गया. मीडिया सूत्र के अनुसार जो वीडियो वायरल हुई है उसमें उसका अपने बॉयफ्रेंड के साथ कुछ ऐसे आपत्तिजनक तस्वीर दिखाई दे रही है और तो और इस वीडियो में एक और इंसान दिख रहा है और उस इंसान का फेस धका हुवा है और उस दृश्य का वीडियो शूट कर रहा है और इसका पूरा वीडियो बना वीडियो वायरल होने के बाद खुद गायिका ने लोगो से अपील की है कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल न करे. हालांकि, उसने अपने अंतरंग वीडियो के लीक होने की बात कबूल की थी।

एक इंटिमेट वीडियो लीक को लेकर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज की खिंचाई की जा रही है. तो, हममें से कितने लोग उसके साथ वीडियो बनाने वाले आदमी और आदमी को जानते हैं?

मुझे नहीं लगता कि किसी को भी पता लगाने की परवाह है। कोई कह सकता है “वह सेलिब्रिटी है, वह नहीं” इसके लिए मैं आपकी याददाश्त को थोड़ा हिला देना चाहता हूं। याद कीजिए कुछ साल पहले राधिका आप्टे की फिल्म द वेडिंग गेस्ट का एक अश्लील दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस दृश्य में उनके और अभिनेता देव पटेल थे, लेकिन विवाद में उनका बमुश्किल उल्लेख किया गया था, भले ही वह दृश्य में एक समान भूमिका निभाते हैं।

“लीक सेक्स सीन में राधिका आप्टे और देव पटेल दोनों हैं। लेकिन मेरे नाम पर ही सीन फैलाए जा रहे हैं। पुरुष अभिनेता देव पटेल के नाम पर लोग अफवाहें क्यों नहीं फैला रहे हैं?” राधिका ने उस समय कहा था। यह वही है जो मैं इंगित करना चाहता हूं, देव पटेल एक समान रूप से जाना-पहचाना नाम है लेकिन उन्हें छोड़ दिया गया था। ऐसा ही एक और भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु के वायरल वीडियो के साथ भी हुआ। ऐसे मामलों में महिला को गाली क्यों दी जाती है जबकि पुरुष से पूछताछ नहीं की जाती है?

शिल्पी राज का विवाद: वायरल वीडियो की बात करें तो पुरुषों और महिलाओं के साथ समान व्यवहार क्यों नहीं किया जाता है?

मुझे एक और वायरल वीडियो याद है जिसमें कुछ लड़कों ने एक-दो लड़कियों को बहला-फुसलाकर दूर जगह पर ले जाया था और दुर्व्यवहार कर रहे थे। बाद में कमेंट सेक्शन में लड़कों के साथ अनजान जगहों पर जाने पर लड़कियों की खिंचाई की जा रही थी और उक्त लड़कों से कोई पूछताछ नहीं की गई.कर मधु के मामले में, उसने स्वीकार किया था कि यह वीडियो उसके प्रेमी के साथ बनाया गया था, लेकिन उसने इसे सोशल मीडिया पर साझा या लीक नहीं किया था और किसी से भी अनुरोध किया कि वह इसे हटा दे और इसे आगे न फैलाएं। मैं कर मधु के जवाब के लिए सवाल छोड़ता हूं कि ‘इस तरह का वीडियो पहले क्यों बनाया जाए’।

shilpi raj viral videos mms leaked
SSA Tripura

वह कोई भी वीडियो बनाने के लिए स्वतंत्र है जो उसे सही लगता है। मैं यह कहकर बहस को थोड़ा और आगे ले जाना चाहता हूं कि ‘वह ऐसा वीडियो क्यों नहीं बना सकती?’ क्या हम यह कहने की कोशिश कर रहे हैं कि महिलाएं गैर-यौन प्राणी हैं या महिलाओं को यौन आग्रह का कोई अधिकार नहीं है?

शिल्पी राज विजय चौहान नाम के एक शख्स के साथ इंटीमेट हो रही हैं, कथित तौर पर दोनों रिलेशनशिप में थे। वीडियो में एक तीसरा व्यक्ति भी वीडियो बना रहा है। हैरानी की बात यह है कि दोनों पुरुषों ने अपना चेहरा ढका हुआ है जबकि राज का चेहरा नहीं ढका है। यह बहुत कुछ कहता है।

जबकि कर मधु का वीडियो निजी संपत्ति था, राज का वीडियो किसी तीसरे व्यक्ति द्वारा बनाया गया था और इरादे स्पष्ट रूप से सम्मानजनक नहीं थे।

Leave a Comment