Palak Tiwari ने हटाया सच पर से पर्दा बताया माँ के बारे में ये सच

जहाँ छोटे परदे पर हमेशा से ऑडियंस की चहेती श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को पसन्द किया जाता रहा है। डेली सोप से लेकर बिग बाॅस तक नाम कमाने वाली इस अदाकारा की लाडली बेटी Palak Tiwari उसे बरक़रार रखते हुए मनोरंजन क्षेत्र में कदम रखते हघ तहलका मचा दिया है। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी ने अपने फोटोज शूट्स से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रखा है ।

इस गाने को देश विदेश में बहुत पसंद किया गया।यह गाना हार्डी संधू द्वारा गाया गया है।इसी के साथ पलक अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर तेजी से काम करती हुई दिख रहीं हैं।इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि पलक एक कामयाब व्यक्तित्व के रूप में आगे आ सकती हैं।

सुर्ख़ियों में छायी हुई पलक अपने लुक्स के साथ -साथ मीडिया द्वारा डेट्स पर स्पॉट की जा रहीं हैं ।

पिछ्ले कुछ दिनों में पलक को सैफ अली खान व अम्रता के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ देखा गया,जिसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें सुनी जा रही हैं।
हाल ही में सिद्धार्थ कानन ने पलक का इंटरव्यू लिया जिसमे पलक ने अपने इस रिश्ते के बारे में खुलकर बात की।उन्होंने बताया की वह और इब्राहिम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और इनके साथ वहाँ कुछ और दोस्त भी मौजूद थे।यह सब एक कैज़ुअल डिनर पर गए थे। जब पपराजी ने सैफ और पलक को ही कैप्चर किया वहीँ पर पलक मीडिया से बचती दिखीं।

Palak Tiwari about her mother
Instagram

Palak Tiwari का माँ Shweta Tiwari को लेकर बड़ा खुलासा

जिस पर पलक ने कारण बतया कि उन्होंने अपनी माँ श्वेता को नहीं बताया था कि वह कहाँ पर हैं।
इसी पे उन्होंने कहा “मैं अपनी माँ से बचना चाहती थी किसी और से नहीं।”

पलक (Palak Tiwari) ने खुलासा किया कि उसने अपना चेहरा क्यों छुपाया और कहा, “मैंने कहा है कि मेरी माँ मुझे पैप तस्वीरों के माध्यम से ट्रैक करती है। उस रात मैंने उसे एक घंटे पहले कहा था कि मैं घर के लिए निकल गई हूं। मैं बांद्रा में थी। मैं ‘मम्मी’ की तरह थी। बहुत ट्रैफिक है। मैं अपने घर जा रहा हूँ’ और वह ‘ठीक’ जैसी थी। फिर ये तस्वीरें सामने आती हैं। और दूसरी बार आया था कि मैं ‘एस ** टी एस ** टी एस ** टी मेरी माँ मुझे देखेगा,’ और दूसरी उसने मुझे वह तस्वीर भेजी और कहा ‘तुम बी **** तुम झूठे।’ मैं ऐसा हूं जैसे मुझे खेद है।’ मैंने अपना चेहरा श्वेता तिवारी से छुपाया था, किसी और से नहीं।” उसने इब्राहिम के बारे में यह कहा: “हम अच्छे दोस्त हैं। वह बहुत प्यारा लड़का है। बस इतना ही है। हम कभी-कभी बात करते हैं और बस इतना ही।”

पलक श्वेता तिवारी की उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। अभिनेत्री का अलग पति अभिनव कोहली से रेयांश नाम का एक बेटा है। पलक जल्द ही फिल्म रोज़ी: द सैफोर्न चैप्टर से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, जिसे बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय का समर्थन प्राप्त है।

Leave a Comment