Bipasha Basu और Karan Singh Grover ने शेयर की अपनी नवजात बेटी की पहली झलक और साथ ही नाम भी

Bipasha Basu और Karan Singh Grover ने दिखाई बेटी की झलक: फिल्म इंडस्ट्री में अच्छी खबर की बारिश हो रही है! आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor 6 नवंबर को एक बच्ची के माता-पिता बने। 11 नवंबर को बिपाशा बसु Bipasha Basu और करण सिंह ग्रोवर Karan Singh Grover ने एक बच्ची का स्वागत किया।

जबकि IndiaToday.in पहले खबरों में आया था, अब इस जोड़े ने आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

बिपाशा Bipasha, करण सिंह ग्रोवर Karan Singh Grover ने बेबी गर्ल का स्वागत किया, नाम क्या रखा?

बिपाशा Bipasha और करण सिंह ग्रोवर Karan Singh Grover ने इंस्टाग्राम पर बेबी गर्ल का स्वागत की घोषणा की। उन्होंने अपनी बेटी के नन्हे पैरों की तस्वीर भी शेयर की।

बिपाशा बसु Bipasha Basu और करण सिंह ग्रोवर Karan Singh Grover सातवें आसमान पर हैं! टिनसेल टाउन के पावर कपल ने एक बच्ची का स्वागत किया है। आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा करने के लिए दोनों ने इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

बच्ची के नाम की घोषणा करते हुए, ‘देवी बसु सिंह ग्रोवर’, Devi Basu Singh Grover, बिपाशा Bipasha और करण Karan ने एक संयुक्त नोट पोस्ट किया जिसे पढ़ा जा सकता है, “माँ के हमारे प्यार और आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहाँ है और वह दिव्य है। बिपाशा Bipasha और करण Karan।”

Bipasha Basu

बिपाशा बसु Bipasha Basu और करण Karan द्वारा शेयर की गई तस्वीर के साथ एक छोटा सा नोट भी अटैच किया गया था, जिसमें लिखा था: “12.11.22, देवी बसु सिंह ग्रोवर Devi Basu Singh Grover। हमारे प्यार और मां के आशीर्वाद की भौतिक अभिव्यक्ति अब यहां है और वह दिव्य हैं।”

और पढे:Bipasha Basu ने अपना पूरा बेबी बंप फ्लॉन्ट किया, Karan Singh Grover के साथ सेल्फी की शेयर

जब बिपाशा बासु Bipasha Basu ने प्रेगनेंट होने की खबर साझा की थी

“एक नया समय, एक नया चरण, एक नया प्रकाश हमारे जीवन के प्रिज्म में एक और अनूठी छटा जोड़ता है। केवल दो के लिए बहुत अधिक प्यार, हमें देखने में थोड़ा अनुचित लग रहा था … इतनी जल्दी, हम जो दो थे अब तीन हो जाएंगे।

हमारे प्यार से प्रकट हुई एक रचना, हमारा बच्चा हमसे जुड़ जाएगा जल्द ही और हमारे उल्लास में जोड़ें, आपके बिना शर्त प्यार, आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, जैसा कि वे हैं और हमेशा हमारा हिस्सा रहेंगे।

बिपाशा बसु Bipasha Basu और करण सिंह ग्रोवर Karan Singh Grover पहली बार साल 2015 में भूषण पटेल Bhushan Patel की फिल्म ‘अलोन’ Alone के सेट पर मिले थे और उन्होंने एक साल की डेटिंग के बाद अप्रैल 2016 में शादी के बंधन में बंध गए।

Leave a Comment