पूरी तरह से चार्ज है Urfi Javed, नए विचित्र वीडियो में मोबाइल फोन से ढका अपना बदन

Urfi Javed तकनीक से प्रेरित अपने नए परिधान से एक बार फिर आपको चौंका देने वाली हैं। अपने एक्सपेरिमेंटल आउटफिट्स के लिए जानी जाने वाली उर्फी Urfi ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें नीले रंग का ब्लेजर पहने देखा जा सकता है।

उर्फी Urfi ने अपने निजी अंगों को छिपाने के लिए चार्जिंग तार का उपयोग करके सचमुच अपने गले से एक जोड़ी सेलफ़ोन लटका दिया

अच्छी तरह से जिस चीज़ ने हमारी आँखों को पकड़ा वह यह थी कि उसने अपने निजी अंगों को छिपाने के लिए चार्जिंग तार का उपयोग करके सचमुच अपने गले से एक जोड़ी सेलफ़ोन लटका दिया था। वैसे इस बात से कोई इंकार नहीं है कि वीडियो साझा करते समय अभिनेत्री वास्तव में आत्मविश्वास से भरी दिख रही थी।

बिग बॉस ओटीटी Bigg Boss OTT फेम उर्फी जावेद Urfi Javed अपनी लीक से हटकर पोशाक और फैशन पसंद के लिए जानी जाती हैं। वह वास्तव में अपनी विचित्र पोशाकों के साथ समाचार बनाने का अवसर नहीं छोड़ती है।

तो, हाँ, उओर्फी Uorfi को नज़रअंदाज़ करना काफी कठिन है, इस तथ्य को देखते हुए कि उसके वीडियो और तस्वीरें ध्यान देने के लिए चिल्लाती हैं। उर्फी जावेद Urfi Javed के लेटेस्ट वीडियो में वह ब्रा के रूप में मोबाइल फोन पहने नजर आ रही हैं।

उर्फी Urfi ने अपने वीडियो पोस्ट को कैप्शन दिया…

Urfi Javed

खैर, बिग बॉस ओटीटी Bigg Boss OTT स्टार ने पहले ही फैशन और स्टाइल की सभी सीमाओं को पार कर लिया है। और जैकेट और पैंट के ऊपर ब्रा के रूप में लटके इस मोबाइल फोन ने उर्फी Urfi की रचनात्मकता को एक बार फिर दिखाया है। उर्फी Urfi ने अपने वीडियो पोस्ट को कैप्शन दिया: पूरी तरह से चार्ज !!

और पढे:Urfi Javed चमकदार मिनी ड्रेस में वीडियो शेयर करने पर ट्रोल हुईं

कमेंट सेक्शन में किसी ने लिखा ‘मेरा मोबाइल वापस करदो उर्फी Urfi’ तो किसी ने…..

जैसे ही उसने पोस्ट साझा की, प्रशंसक उस पर प्रतिक्रिया देने के लिए पोस्ट के कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। एक यूजर ने लिखा, ‘आला लैपटॉप का स्कर्ट बना लेना था पैंट क्यों पहनी?” जबकि दूसरे ने लिखा, ‘मेरा मोबाइल वापस करदो उर्फी Urfi’। अन्य टिप्पणियां थीं, जैसे ‘अब यही बच गया था भाई’, ‘पागल हो क्या’।

बिग बॉस ओटीटी Bigg Boss OTT फेम उर्फी Urfi ने अपने स्तनों को ढंकने के लिए दो मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया, क्योंकि वह नीले पैंट सूट में निर्वस्त्र हो गई थी।

बस जब आपको लगता है कि जो कुछ हमने पहले ही देखा है उससे ज्यादा विचित्र कुछ नहीं हो सकता है, तो वह हमें आश्चर्यचकित करती है।

Leave a Comment