करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने कलिम्पोंग मे खाने का आनंद लिया, साझा की अपने अब तक के सर्वश्रेष्ठ भोजन की एक झलक

यदि आप करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) के फैन् हैं, तो आप निश्चित रूप से जानते होंगे कि अभिनेत्री इन दिनों शहर में नहीं है। वह सुजॉय घोष Sujay Ghosh की नेटफ्लिक्स फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स Devotion of Suspect X पर आधारित है।

अभिनेत्री पश्चिम बंगाल के हिमालय की तलहटी में बसे एक पूर्व भारतीय हिल स्टेशन कालिम्पोंग में फिल्म कर रही थी। Kareena Kapoor Khan पिछले हफ्ते बेटे जेह Jeh के साथ बागडोगरा हवाई अड्डे पर उतरीं और तब से वह इंस्टाग्राम पर हिल स्टेशन पर अपने प्रवास से नियमित अपडेट पोस्ट कर रही हैं।

जहां वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं अभिनेत्री कुछ स्वादिष्ट स्थानीय भोजन और क्लासिक व्यंजनों का भी लुत्फ उठा रही हैं। मानो या न मानो, करीना कपूर, जिन्होंने शायद दुनिया भर में यात्रा की है।

Kareena Kapoor Khan

और विश्व स्तर के रसोइयों द्वारा सबसे अच्छे पके हुए भोजन का स्वाद चखा है, नीना के किचन के संस्थापक और मालिक नीना प्रधान Neena Pradhan द्वारा बनाए गए इस तिरामिसू के लिए अपना दिल खो दिया।

उसने इंस्टाग्राम कहानियों पर इतालवी मिठाई की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “कलिम्पोंग में सबसे अच्छा तिरामिसू खोजने के लिए दुनिया की यात्रा की।” Indiatoday.in के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, नीना प्रधान ने बॉलीवुड दिवा के लिए खाना पकाने का अपना अनुभव साझा किया। नीना करीना से भी मिलीं और उन्होंने कहा कि अभिनेत्री को उनका खाना बहुत पसंद है।

करीना कपूर खान Kareena Kapoor Khan ने और क्या खाया?

करीना Kareena ने मेरे रेस्तरां से स्थानीय भोजन की कोशिश की। मैंने उसे मेन्यू भेजा था और उसने कहा कि वह इससे सब कुछ चाहती है। एक दिन हमने उसे कॉन्टिनेंटल भेजा। फिर, हमने उसके लिए बर्मी खो सूई भी बनाई।

Leave a Comment