दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कांस Cannes में बनीं लाइम लाइट देखे एक झलख

कान्स (Cannes) फिल्म फेस्टिवल 2022 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी खूबसूरती से हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. रेट्रो शर्ट-ट्राउजर, सीक्वेन साड़ी और ब्लैक सूट में महफिल लूटने के बाद दीपिका पादुकोण का न्यू लुक सामने आ चुका है ।

दीपिका (Deepika) अपने डिफरेंट लुक के लिए जानी जाती हैं इस बार भी कांस में अपना जलवा बिखेरने में वह सबसे आगे रहीं। कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक बार फिर दीपिका ने अपने अमेजिंग लुक्स से लोगों के दिल किल कर दिये हैं।इस बार वो रेड गाउन में हर किसी का ध्यान खींचती दिखी। सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन बनीं दीपिका इस ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

गुरुवार को आर्मगेडन टाइम (Armageddon Time) के प्रीमियर में जैसे ही दीपिका रेड गाउन पहन कर रेड कारपेट पर उतरीं हर किसी की निगाहें उन पर थम कर रह गयी ये दूसरा मौका है ।जब रेड कारपेट पर चलकर दीपिका ने हर किसी का मन खुश कर दिया है।

रेड कलर के गाउन पर दीपिका ने लाइट कलर का मेकअप किया हुआ था।इसके साथ ही गेल में एक स्टाइलिश नेकपीस पहना हुआ. मैसी पोनी और रेड गाउन में दीपिका का लुक बहोत क्लासी लग रहा है ।

Cannes

Cannes रेड कारपेट पर चलते हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काफी स्टनिंग लगीं, जिसने उन्हें देखा बस देखता ही रह गया। इससे पहले दीपिका के रेट्रो लुक की भी काफी चर्चा हुई जिसने सबको हक्का बक्का कर दिया ।

15 साल पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, इस दौरान उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि एक दिन उन्हें कान्स की जूरी बनने का मौका मिलेगा ।

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका (Deepika) ने इस बात का जिक्र भी किया था. बीते कुछ सालों में दीपिका ने जिस तरह अपने करियर में ग्रो किया है।वो वाकई काबिले-ए-तारीफ है ।

विदेश में भारत को रिप्रेजेंट कर रहीं दीपिका ने अब तक अपने किसी भी लुक से फैंस को निराश नहीं किया है।ये तो बस शुरुआत है. आगे-आगे देखिये दीपिका अपने लुक से किस किस को मात देती हैं ।

Leave a Comment