Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल का दौरा किया

एनसीपी प्रमुख शरद पवार के दिलीप कुमार को देखने के लिए जाने के बाद, पापराज़ी ने जान्हवी कपूर Janhvi Kapoor को रविवार दोपहर मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में प्रवेश करते हुए देखा।
मुंबई में रविवार को पपराज़ी शहर के एक अस्पताल के बाहर व्यस्त दिन के रूप में लग रहा था क्योंकि अनुभवी अभिनेता दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती थे। फोटोग्राफरों ने राकांपा प्रमुख शरद पवार को 98 वर्षीय अभिनेता से मिलने के लिए अस्पताल में देखा। शरद पवार की यात्रा के बाद, पापराज़ी ने जान्हवी कपूर को अस्पताल में प्रवेश करते हुए देखा। कई रिपोर्टों से पता चला कि जाह्नवी अस्पताल में दिलीप कुमार से नहीं बल्कि अपनी चचेरी बहन अंशुला कपूर से मिलने जा रही थीं।

अस्पताल की यात्रा के लिए, जान्हवी को कैजुअल रिप्ड टी के साथ गेंडा टाई-डाई जॉगर्स पहने देखा गया। अभिनेत्री ने पारदर्शी चश्मे वाले बन में अपने बालों को बांधा और एक फाइल लिए नजर आईं। जान्हवी ने अस्पताल जाने के दौरान मास्क लगाना और सुरक्षित रहना भी सुनिश्चित किया।

नीचे देखिए जाह्नवी कपूर Janhvi Kapoor की तस्वीरें

janhvi-kapoor-gazetapost

janhvi-kapoor-gazetapost-1

Janhvi Kapoor

वहीं दूसरी खबर में दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ के बाद रविवार सुबह मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, डॉक्टरों द्वारा ऑक्सीजन संतृप्ति के स्तर में मामूली गिरावट देखने के बाद, दिलीप कुमार को अब ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।

Leave a Comment