Kangana Ranaut की धाकड़ ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

Kangana Ranaut जिसे हमने हमेशा अपने बयानबाजी के कारण चर्चा का विषय बनते देखा है। बता दे की कंगना इन दिनों अपने बयानबाजी से ज्यादा अपनी अपकमिंग मूवी धाकड़ को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा में है। ये बॉलीवुड की पहली ऐसी मूवी होगी जिसमे एक हीरोइन की मूवी के ऊपर ७० से ८० रुपए लगाए गए है।

कंगना के फैंस के लिए ये बहुत बड़ी गुड न्यूज़ है क्योंकि हमने हमेशा यही देखा है की बॉलीवुड की हर मूवी में हीरो का ही मैं करैक्टर होता है और यदि कभी हेरोइनेस को मैं करैक्टर में रखा भी गया हो तब भी हेरोइनेस के मूवीज पर पैसा काम ही इन्वेस्ट किया जाता है। एक बात तो यहां बहुत साफ़ है की मूवी के डायरेक्टर्स और प्रोडूसर्स को भी कंगना की मेहनत पर बहुत भरोसा है।

बॉलीवुड में बनी हाई बजट मूवीज में आज तक सिर्फ हमारे बॉलीवुड के हीरोज की मूवी ही शामिल थी। पर अब यहां हमारी लेडी क्वीन kangana ranaut का नाम भी शामिल हो गया है। कंगना ने बॉलीवुड के सारे रिकार्ड्स इस मूवी के जरिये तोड़ दिए। कनगना रनौत ने अपने नाम बॉलीवुड की सबसे हाई बजट महिला प्रधान का टाइटल हासिल कर लिया है।

कंगना रनौत हमेशा एक सफल अभिनेत्रियों में रही है। जिन्होंने हर मुशीबत का सामना बखूबी किया। वो हमेशा बॉलीवुड में डटके खड़ी रही। कई लोगो ने उन्हें बर्बाद करने की भी कोसिस करी।

Kangana Ranaut की धाकड़ ने बनाया एक नया रिकॉर्ड

kangana ranaut

पर कहा वो तूफ़ान को रोक पाए। आज फिर से कनगना अपनी नई मूवी के साथ बॉलीवुड में तूफ़ान ला रही है। ये बात तो हम सभी जानते है की सारा बॉलीवुड एक तरफ और kangana ranaut एक तरफ।

कंगना की मूवी धाकड़ पहले अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन बाद में खुद में कुछ कारणों के कारण उसे ताल दिया गया।धाकड़ मूवी का ऑफिसियल टीज़र दो हफ़्तों पहले रिलीज़ हुआ था। उसके बाद से ही फैंस इस मूवी के ऑफिसियल ट्रेलर का वेट कर रहे थे। फाइनली फैंस और हमारा इंतजार खतम हुआ। और kangana ranaut की मूवी का पहला ऑफिसियल ट्रेलर आज लांच हुआ।

जिसमे वो एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही है। ये ट्रेलर दो मिनट अड़तालिश सेकण्ड्स का है। जिसमे मूवी की पूरी स्टोरी बेस्ड है। मूवी में एजेंट अग्नि [kangana ranaut ] को एक सीक्रेट मिशन पर भेजा जाता है।

जहां उन्हें ह्यूमन ट्रैफिकिंग के असली कल्प्रिट्स को पकड़ना होता है। ट्रेलर में कंगना को कोठे पर भी दिखाया जाता है। अर्जुन रामपाल इस मूवी में विलन की भूमिका निभाने वाले है। साथ में कंगना और अर्जुन रामपाल के बिच थोड़ी तू तू में में और तकरार देखने को मिलती है। दो मिनट अड़तालिश सेकण्ड्स का ये ट्रेलर फैंस के मन में और ज्यादा उत्सुकता बड़ा रहा है।

जल्द ही कंगना की धाकड़ सिनेमा घरो में रिलीज़ होगी और इसकी उत्सुकता अभी से फैंस की तरफ से देखने को मिल रही है।kangana हालही में हेलीकाप्टर से एक धाकड़ एंट्री लेते हुए नजर आयी। कंगना अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए काफी एक्साइटेड है शायद इसलिए उन्होंने अपनी मूवी के लिए प्रमोशन कुछ इस अंदाज में किया।

Leave a Comment