lal singh chaddha : इस दिन फैंस को बड़ा तोफा देंगे आमिर खान ?

lal singh chaddha बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान अपनी नई फिल्म lal singh chaddha को लेकर फिर से पर्दे पर आ रहे हैं। उनके साथ करीना कपूर खान ,नागा चैतन्य और मोना सिंह भी नजर आएगी। आमिर खान की यह नयी फिल्म ११ अगस्त २०२२ को रिलीज़ होगी। इस फिल्म को लेकर सभी लोग बहुत एक्साइटेड हैं क्योकि काफी समय के बाद आमिर ने फ़िल्मी परदे पर वापसी की हैं और साथ ही साउथ के सुपर स्टार नागा चैतन्य भी इस फिल्म के अंदर नजर आने वाले हैं।

lal singh chaddha हॉलीवुड के स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म का रीमेक हैं। ख़बरों की माने तो २८ अप्रैल को आमिर खान अपने फंस को कोई सरप्राइज देने वाले हैं। इस बात का खुलासा तब हुआ जब आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया गया जिसमे आमिर खान हमे बेटिंग करते हुए नजर आये वही बाकि लोग उनके लिए फील्डिंग करते हुए नजर आये। इसी बीचआमिर खान ने एक शॉट मारा और कैमरा में देखते हुए कहा की में तुम लोगो को एक कहानी सुनाने वाला हू। आमिर की इस बात पर वहां खड़े लोगो ने ओके सर कहा।

lal singh chaddha : इस दिन फैंस को बड़ा तोफा देंगे आमिर खान ?

lal singh chaddha

आमिर फिर से थोड़ी देर में अपनी जगह जाते है और एक और बोल पे शॉट मारते हुए पूछते हैं की आईपीएल में कोई चांस हैं क्या। इस वीडियो को देखके अंदाजा लगाया जा रहा हैं की २८ अप्रैल को lal singh chaddha का ट्रेलर या फिर टीज़र लांच हो सकता हैं और इसी के साथ सामने आएगा वो सरप्राइज जो आमिर ने अपने फैंस के लिए प्लान किया हैं। फिल्म के ट्रेलर और टीज़र के साथ अब फैंस आमिर के दिए जाने वाले सरप्राइज को लेकर भी काफी उत्सुक हैं। फैंस की उत्सुकता कुछ यू नजर आयी , सभी आमिर के इस सरप्राइज को लेकर अंदाज़ा लगाते हुए नजर आये। एक फैन ने पुछा है की क्या २८ अप्रैल को फिल्म लाल सिंह चड्डा का ट्रेलर आ रहा है तो दूसरे ने पुछा आमिर हर चीज में अच्छे है क्या आ रहा है।

वही एक और फैन ने अपनी उत्सुकता दिखाते हुए पुछा नई फिल्म का एलान। भई ये बात अभी किसी के लिए समज पाना संभव नहीं है की आखिर ऐसा क्या सरप्राइज आमिर अपने फैंस के लिए लेके आने वाले हैं। इसके लिए तो सभी को २८ अप्रैल तक इंतज़ार करना पड़ेगा।

चलिए आमिर तो अपने सरप्राइज का सस्पेंस हमे अभी नहीं बताने वाले। पर उनकी आने वाली फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में हम थोड़ी बातें जान लेते हैं। नागा चैतन्य जो साउथ के जाने माने सुपरस्टार है उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू lal singh chaddha से की हैं। वैसे तो हम सभी नागा चैतन्य की साउथ की फिल्मे देखते ही है पर बॉलीवुड फिल्मो के अंदर काम करते देखना भी बहुत इंटरेस्टिंग रहेगा।

करीना कपूर खान जिन्हे बॉलीवुड में सभी बेबो के नाम से जानते है। करीना हर उस इंसान के लिए एक रोले मॉडल है जो शादी या बच्चो होने के कारण अपना करियर के साथ समझौता कर लेते हैं। आज करीना के दो बच्चे है पर फिर भी उनहोंने अपने फॅमिली और करियर में कोम्प्रोमाईज़ कभी नहीं किया। अब बात करते हैं मोना सिंह के बारे में। मोना ने टीवी और फ़िल्मी जगत दोनों में एक ख़ास पहचान बनाई हैं। मोना सिंह ने बहुत मेहनत करके ये मुकाम जिंदगी में हासिल किया हैं की उन्हें आमिर खान जैसे दिग्गज कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला हैं।

Leave a Comment