Kangana Ranaut ने अपने Dhaakad निर्देशक Rajneesh Ghai पर अपना आपा खोने की बात कबुल की

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हाल ही में अपनी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) के रिलीज़ के बाद चैन की सास ली है। इस फिल्म को सक्सेसफुल बनाने में कंगना ने अपना सो प्रतिशत दिया। वैसे तो कंगना हमेसा से ही अपने काम को लेकर फोकस रही है। और पूरी डेडिकेशन के साथ काम किया है। कंगना ने सफलता की मंजिल अकेले ही चुन्नी। बॉलीवुड में उनका कोई ऐसा सहारा नहीं था , कभी जो उनकी वहां ढाल बना हो। बल्कि आम तोर पर हमने यही नोटिस किया है की कंगना हमेसा से ही विवादों की सुर्ख़ियों में रही है। इसके बावजूद वो बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे सफल एक्ट्रेस में से है।

कंगना ने अपने हार्ड टाइम में काफी म्हणत की और दिन प्रतिदिन खुद को इतना काबिल बनाया की हर कोई उनकी इस म्हणत का कायल हो गया। कंगना की मणिकर्णिका (Manikarnika) दी क्वीन ऑफ़ झाँसी (The Queen of Jhansi) कुछ ही समय पहले रिलीज़ हुई थी। जिसमे उनके साथ (Ankita Lokhande) अंकिता लोखंडे की भी थी। कंगना का एक बहुत ही शानदार लुक इस फिल्म के साथ बहार आया। ये फिल्म उनके लिए काफी अहमियत रखती थी।

Kangana Ranaut-Dhaakad-Razneesh Ghai-Sorry

फिल्म हिट रही। इन दिनों कंगना अपनी फिल्म धाकड़ के साथ व्यस्त है। धाकड़ 20मई 2022 को रिलीज़ हुई। धाकड़ से जुडी कुछ खबरे और खुलासे पर आज हम रोशनी डालने वाले है। शूटिंग के दौरान कंगना ने काफी मुस्किलो का सामना किया। कंगना रनौत ने अपने निर्देशक (Rajneesh Ghai) रजनीश घई से नाराज़ होने के बारे में खुल कर बात की। अभिनेत्री अपनी शक्तिशाली किकस भूमिका के लिए पूरी तरह से बाहर हो गई और एक व्यक्ति जिसने सचमुच उसे अपनी वैनिटी वैन से सेट पर खींच लिया, जब वह थक गई थी, वह फिल्म रजनीश घई के निर्देशक थे। हां!

ज़ी मीडिया के साथ अपनी बातचीत में, कंगना ने खुलासा किया कि कैसे फिल्म के निर्देशक असली धाकड़ हैं क्योंकि वह वही था जो उन सभी को वैनिटी से शूट करने के लिए घसीटता था, चाहे वह आधी रात हो या सुबह। निर्देशक की इस हरकत ने उन्हें कई बातों पर गुस्सा दिलाया लेकिन अंत में सब कुछ इसके लायक था।धाकड़ में उन्होंने अपना पसीना और खून बहाया और इस तरह एजेंट अग्नि को उनके द्वारा तैयार किया गया। कंगना रनौत अपनी हर फिल्म को अपना दिल और जान देती हैं। कंगना की म्हणत फिल्म में साफ़ नजर आती है। फिल्म के लिए किये गए सभी अभ्यास सफल रहे। फिल्म हिट रही और दर्शको को अपना कायल कर दिया। सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग्स काफी पॉपुलर है।

Leave a Comment