धाकड़ (Dhakad) मूवी रिव्यू और ट्विटर रिएक्शन: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक्शन थ्रिलर हिट या फ्लॉप?

धाकड़ (Dhakad) मूवी रिव्यू और ट्विटर रिएक्शन: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की एक्शन थ्रिलर आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। कंगना (Kangana) की ताजा फिल्म अग्नि के बारे में है। वह एक उच्च प्रशिक्षित और घातक फील्ड एजेंट की भूमिका निभाती है जो बुद्धि इकट्ठा करने और रुद्रवीर (अर्जुन रामपाल Arjun Rampal) को खत्म करने के मिशन पर है। वह एक दशक से अधिक समय से खुफिया एजेंसियों के रडार पर है और एक अंतरराष्ट्रीय मानव और हथियारों के तस्कर के रूप में पहचाना जाता है। जैसे ही फिल्म सिनेमाघरों में release हुई, नेटिज़न्स धाकड़ (Dhakad) फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए अपनी समीक्षा साझा कर रहे हैं।

मिल रहे है फैन्स के रिएक्शन:

शुरुआती समीक्षाओं से पता चलता है कि अभिनेत्री सफलतापूर्वक सभी को प्रभावित करने में सफल रही है। “#धाकड़ (Dhakad) एक अगली पीढ़ी की एक्शन थ्रिलर है और #KanganaRanaut आपने इसे एंट्री से लेकर अंत तक खूब सराहा है, वह आपको पूरे पल हंसाएगी। सभी कहानी प्रेमियों के लिए कहानी में ट्विस्ट हैं और #अग्नि के कारण आपको डी एज पर रखेंगे। #ArjunRampal nd #DivyaDutta बहुत अच्छा #DhaakadReview,” एक यूजर ने ट्वीट किया।

एक अन्य ने कहा, “#KanganaRanaut ने @RazyGhai यूनिवर्स में ताज पहना है, यह सुनिश्चित करना कि आप उसकी प्रतिभा के आगे झुकें #धाकड़ (Dhakad) एक जरूरी घड़ी है @rampalarjun स्टारडम के नए स्तर के #Dhaakadreview को देखने के लिए तैयार हो जाओ।”

धाकड़ (Dhakad) मूवी स्टार परफॉर्मेंस रिव्यू

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) शारीरिक रूप से युद्ध जीतती हैं, लेकिन मानसिक रूप से लड़ाई हार जाती हैं, क्योंकि उनका चरित्र केवल तब होता है जब वह ऑन-स्क्रीन नहीं लड़ रही होती हैं (सजा का इरादा नहीं!) हमने उसका सबसे अच्छा देखा है, हमने सबसे खराब देखा है लेकिन यह, मेरे दोस्त, अब ‘खतरनाक’ श्रेणी में कदम रख रहे हैं।

Dhakad-Kangana Ranaut-Arjun rampal

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) ने बिना कुछ लिए अपना सबकुछ झोंक दिया! अगर वे सही फिल्म के लिए किए गए होते तो वे जो कुछ भी करते हैं, वे कई प्रशंसाएं जीत सकते हैं। उनकी मनो-जोड़ी में हार्ले क्विन और जोकर के रंग थे, लेकिन बाकी सब चीजों की तरह, यह सब व्यर्थ हो जाएगा। शाश्वत चटर्जी (Sashwat Chatterjee) परित्यक्त बच्चों (जग्गा जासूस और अब, यह) के लिए अच्छी चीजें करना जारी रखता है, लेकिन इस बार यह बेहद बर्बाद हो गया है।

रजनीश घई (Rajneesh Ghai) द्वारा निर्देशित, ‘धाकड़’ (Dhakad) सोहम (Soham) रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कमल मुकुट, सोहेल मकलाई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्म्स के सहयोग से प्रस्तुत की गई है। इसमें मुख्य भूमिका में एजेंट अग्नि (Agni) के रूप में कंगना रनौत (Kangana Ranaut), अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), दिव्या दत्ता (Divya Dutta) और शाश्वत चटर्जी (Sashwat Chatterjee) सहायक भूमिकाओं में हैं।

Leave a Comment