Alia Bhatt ने रखा Hollywood में कदम अपनी पहली मूवी Heart of Stone की शूटिंग के दौरान आयी नजर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी ‘पहली हॉलीवुड (Hollywood) फिल्म’ हार्ट ऑफ स्टोन (Heart of Stone) की शूटिंग के लिए तैयार हैं। ये आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड मूवी बनने जा रही है। आलिया भट्ट इसके लिए काफी एक्ससाइटेड है। उनकी जर्नी काफी एक्ससाइटमेंट से भरी है। उनका बॉलीवुड से लेके हॉलीवुड तक का सफर काफी शानदार रहा है। सब यही उम्मीद कर रहे है की जैसा रुतबा आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में हासिल किया है ,वैसा ही कुछ अब हॉलीवुड में भी देखने को मिलेगा। आलिया भट्ट के दमदार एक्टिंग को अब हॉलीवुड भी समझ रहा है।

ये पहली बार नहीं है जब कोई बॉलीवुड की एक्टर्स ने हॉलीवुड में कदम रखा हो इससे पहले बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेसेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी हॉलीवुड में अपना करियर सेटल करने के इरादे से गयी है। जहां दीपिका पादुकोण को खासी सफलता नहीं मिली। वही प्रियंका चोपड़ा ने वहां एक खास मुकाम हासिल किया। ऐसी उम्मीद कुछ अब आलिया भट्ट से रखी जा रही है। आलिया भट्ट इन दिनों काफी वयस्त चल रही है। आलिया भट्ट बॉलीवुड के उन एक्ट्रेस में अपना नाम सुमार कर चुकी है जिन्होंने बहुत काम उम्र में एक से भरके एक फिल्मे बॉलीवुड को दी है।

Alia Bhatt-Hollywood-Heart of Stone

हालही में उनकी नई फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) रिलीज़ हुई है और साथ ही इसके कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ सात फेरे लिए है। शादी के कुछ ही दिनों बाद से आलिया अपने काम पर वापिस लौट आयी इस वक़्त वो अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए फिल्मांकन शुरू करने के लिए तैयार है। आलिया भट्ट अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट हार्ट ऑफ़ स्टोन के साथ व्यस्त चल रही है।

इस मूवी में आलिया के साथ वंडर वुमन स्टार गैल गैडोट (Gal Gadot) और फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे फेम जेमी डोर्नन भी हैं।आलिया भट्ट ने हॉलीवुड डेब्यू की इनफार्मेशन अपने फैंस इंस्टाग्राम के जरिये दी। उन्होंने अपनी एक सेल्फी इंस्टाग्राम पर डाली जिसमे वो एक कार में नजर आ रही थी और साथ सन-किस्ड सेल्फी ले रही थी । प्रशंसकों को यह बताते हुए कि वह हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग कर रही हैं, उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा , “और मैं अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग के लिए जाती हूं !!!! फिर से एक नवागंतुक की तरह महसूस करें – बहुत नर्वस !!!! काश मुझे लकक्क |हार्ट ऑफ़ स्टोन की शूटिंग यूके में चल रही है। प्रोडक्शन शेड्यूल अगस्त के बाद में पूरा होने की उम्मीद है।

फिल्म का निर्देशन पीकी ब्लाइंडर्स फेम टॉम हार्पर ने किया है। जबकि साजिश के विवरण को गुप्त रखा गया है, हार्ट ऑफ स्टोन की आधिकारिक लॉगलाइन में लिखा है – राहेल स्टोन (Rachel Stone) (गैल गैडोट) एक खुफिया ऑपरेटिव है।

Leave a Comment