Jersey Reviews: Shahid kapoor का काम देखकर भावुक हुये लोग

Jersey Reviews: शाहिद कपूर (Shahid kapoor) अपने आप में एक कम्पलीट एक्टर पर्सनालिटी हैं जिन्होंने दर्शकों के दिलो में एक गहरी छाप छोड़ी हुई है। कबीर सिंह ली शानदार सक्सेस के बाद शाहिद अपनी फिल्म जर्सी में अलग अंदाज में नजर आये दर्शकों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

यह फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामेटिक थीम पर है,जिसका निर्देशन गौतम तिण्णुरी है। यह एक स्पोर्ट बेस और इमोशनल स्टोरी है जो सक्सेस और फेलियर के बीच की एक कहानी का उम्दा प्रदर्शन है.जर्सी उन सभी कामियाब लोगों की ज़िन्दगी की एक झलक है जिसकी कहानियां कभी कभी ही परदे पे देखने को मिलती है।

जर्सी फिल्म में शाहिद ने अर्जुन तलवार का किरदार निभा रहे हैं जो सफल करियर की यात्रा पर आधारित है।यह फिल्म साउथ सुपर स्टार नानी स्टारर जर्सी (तेलुगु) की हिंदी रीमेक है।
पिछली बार की तरह इस बार भी इस फिल्म का निर्देशन गौतम ने ही संभाला है ।

Jersey Reviews: कहानी के बारे में

इस कहानी में अपने शहर के पॉपुलर रणजी स्टार अर्जुन तलवार क इंडियन टीम में सिलेक्शन नहीं हो पाता है, जिससे 26 वर्ष की उम्र में अर्जुन अपने क्रिकेट के सपने को छोड़ने का फैंसला लेते हैं। उसके बाद सरकारी नौकरी करके अपनी पत्नी विद्या और बेटे किट्टू की जिम्मेदारी सँभालते हैं.

Jersey Reviews Shahid Kapoor

अर्जुन पर जूठा केस लगने पर नौकरी चली जाती है और ज़िन्दगी की बाग़ डोर पत्नी पर आ जाती है।इसके साथ ही ज़िन्दगी की तोड़ मरोड़ में पत्नी से कुछ दूरियों को साझा करते हुए वक़्त निकलता है,लेकिन अर्जुन अपने बेटे के नजदीक है.ऐसे ही किसी एक पल में बेटे की बर्थडे गिफ्ट की डिमांड को पूरा करने के लिए और उसकी नजर में लूज़र न बनने के डर से अर्जुन क्रिकेट में वापसी करता है।

अब दस साल की जद्दोजहद के साथ अपने सपने को हक़ीक़त में बदलने तक का सफर देखने के लिए आपको ये फिल्म देखनी होगी।

Meer Rajput ने भी की Jersey की तारीफ

अपने पति शाहिद कपूर (Shahid kapoor) के काम को देखने के बाद बीवी मीरा राजपूत (Meera Rajput) ने भी जाम कर की उनके काम की तारीफ और Jersey का रिवियू भी दिया है | शाहिद कपूर (Shahid kapoor) के काम की तारीफ करते हुये उन्होने लिखा:

Jersey Review by Meera Rajput

“शहीद आप एक जादू हैं …. यह फिल्म एक लंबा सफर रहा है और हर एक पारी अपर नए twist और turn आए हैं, पर हर बार आपने शानदार प्रदर्शन किया है “

लगभग हर एक क्रिटिक्स और चैनल ने Jersey के Reviews अच्छे दिये हैं और फिल्म एक बार जरूर देखने लायक है आप इमोश्नल होने और रोएँगे और अपने आप को अर्जुन तलवार से जोड़े बिना रह नही पाएंगे| आपका क्या कहना है Jersey के बारे में कमेंट में बताएं |

Leave a Comment