कमल हसन की बेटी की प्राइवेट फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाला इंसान कोई और नहीं | उनके बॉयफ्रेंड था

कमल हासन की बेटी, (Akshara Haasan) अक्षरा हासन, हाल ही में साइबर अपराध का शिकार हुई हैं क्योंकि अभिनेत्री की निजी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई हैं। हालाँकि यह स्पष्ट नहीं है कि तस्वीरें कैसे लीक हुईं लेकिन वे सोशल मीडिया पर तैर रही थीं। इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर एक कड़े नोट के साथ अपने पोस्ट को चल रहे मीटू आंदोलन के साथ जोड़ा। उसने कहा कि ऐसी चीजें होते देखना निराशाजनक है। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “हाल ही में, मेरी कुछ निजी तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गईं। यह किसने और क्यों किया, यह मुझे अभी तक पता नहीं चला है। लेकिन मैं क्या जानता हूं कि एक युवा लड़की को केवल विकृत दिमाग के आनंद के लिए इस तरह के कृत्य का शिकार बनाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।”

Akshara Haasan Private Photo Leacked-Kamal Hassan

“और हर बार जब कोई इसे अधिक आकर्षित करने के लिए आकर्षक सुर्खियों के साथ साझा करता है, तो यह मुझे गहरा डराता है और मेरे उत्पीड़न और असहायता में सभी की भागीदारी को जोड़ता है। यह देखना विशेष रूप से परेशान करने वाला और गहरा परेशान करने वाला है कि ऐसे समय में जब देश #metoo आंदोलन के लिए जाग गया है, वहां अभी भी ऐसे लोग हैं जो केवल एक युवा लड़की की निजी तस्वीरों को सार्वजनिक करने के लिए परेशान करते हैं और सार्वजनिक आंखों में निजी तस्वीरें साझा करने का प्रयास करते हैं। कुछ विकृत सुख जो केवल उन्हें आकर्षित करते हैं।”

अक्षरा (Akshara Haasan)ने अपने संकटग्रस्त इंस्टाग्राम पोस्ट पर साइबर क्राइम सेल और मुंबई पुलिस को भी टैग किया और उम्मीद की कि तस्वीरों को आगे प्रसारित होने से रोकने के लिए तुरंत आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

अब अक्षरा हासन (Akshara Haasan)ने अपनी लीक हुई निजी तस्वीरों पर खुलासा किया है। ट्विटर पर लेते हुए, अभिनेत्री ने कहा कि वह इस लीक के लिए जिम्मेदार व्यक्ति को ट्रैक करने में मदद लेने के लिए मुंबई पुलिस और साइबर सेल तक पहुंच गई है, उम्मीद है कि जल्द ही इसकी तह तक पहुंच जाएगी।

यह किसने और क्यों किया यह मुझे अभी तक पता नहीं चला है। लेकिन मैं क्या जानता हूं कि एक युवा लड़की को केवल विकृत दिमाग के आनंद के लिए इस तरह के कृत्य का शिकार बनाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। और हर बार जब कोई इसे अधिक आकर्षित करने के लिए आकर्षक सुर्खियों के साथ साझा करता है, तो यह मुझे गहराई से डराता है और मेरे उत्पीड़न और लाचारी में सभी की भागीदारी को जोड़ता है।

यह देखना विशेष रूप से परेशान करने वाला और गहरा दुख देने वाला है कि ऐसे समय में जब देश #metoo आंदोलन के लिए जाग गया है, वहां अभी भी ऐसे लोग हैं जो एक युवा लड़की की निजी तस्वीरों को लोगों की नज़रों में साझा करने के लिए परेशान करते हैं और साझा करने का प्रयास करते हैं। कुछ विकृत सुख जो केवल उन्हें आकर्षित करते हैं। मैं मुंबई पुलिस और साइबर सेल से संपर्क कर इस लीक के लिए जिम्मेदार व्यक्ति/व्यक्तियों को ट्रैक करने में उनकी मदद ले रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि जल्द ही इसकी तह तक पहुंच जाएगा। तब तक, मैं केवल यह अनुरोध कर सकता हूं कि हम सभी गरिमा और गोपनीयता के साथ जीना सीखें और जीने दें और आशा करें कि इंटरनेट मेरे उत्पीड़न में सक्रिय रूप से भाग लेना जारी नहीं रखेगा। मैं भी।

पेशेवर मोर्चे पर, अक्षरा हासन (Akshara Haasan) ने बहुप्रचारित विवेगम के साथ कॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। शिवा द्वारा निर्देशित, स्पाई-थ्रिलर में अजित कुमार मुख्य भूमिका में थे और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रतिक्रिया के साथ खुल गई। फिलहाल उनकी झोली में विक्रम के साथ एक फिल्म है। यह कमल हासन की प्रोडक्शन है और इसमें एक दिलचस्प साजिश की संभावना है।

Leave a Comment