अनन्या पांडे ने सेक्सी ब्लू बिकिनी में अपनी बोल्डनेस बॉडी को शो किया | फोटो गैलरी देखें.

अनन्या पांडे (Ananya Panday)ने पाउडर ब्लू बिकिनी में इंटरनेट पर लगाई आग, बॉडी फ्लॉन्ट किया
अनन्या पांडे ने पाउडर-नीली बिकिनी पहने हुए गहरियां की शूटिंग के दिनों की कुछ दिलचस्प तस्वीरें शेयर कीं। यहां देखिए खूबसूरत तस्वीरें।

बॉलीवुड दिवा अनन्या पांडे उन हस्तियों में से एक हैं जिनके सोशल मीडिया गेम पर धमाका होता है। अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती है और अपने प्रशंसकों के साथ समय-समय पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है। हाल ही में, अनन्या ने पाउडर-ब्लू बिकिनी पहने हुए अपनी कुछ मदहोश करने योग्य तस्वीरें साझा कीं। इन थ्रोबैक तस्वीरों में उन्होंने अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट किया।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की अभिनेत्री ने गेहराइयां की शूटिंग के दिनों की कुछ पुरानी तस्वीरें वापस ले लीं और पोस्ट को कैप्शन दिया, “जब निरंतरता की तस्वीरें गेहराइयां डेज़्ज़ के लिए इतनी बुरी नहीं हैं”।

Ananya Panday Blue Bikni

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे के साथ ब्रेकअप की अफवाहों के बीच, ईशान खट्टर ने खरीदी 13 लाख रुपये की नई बाइक – PICS
अनन्या ने जैसे ही तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं उनकी बीएफएफ सुहाना खान और शनाया कपूर ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया। जहां सुहाना ने अनन्या की पोस्ट पर।

अनन्या कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेता ईशान खट्टर को डेट कर रही थीं। हालांकि, इस साल की शुरुआत में, पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, 3 साल तक डेटिंग करने के बाद यह जोड़ी टूट गई। अनन्या और ईशान कथित तौर पर अपनी फिल्म खाली पीली के सेट पर अच्छी तरह से बंध गए। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि ब्रेक-अप का फैसला आपसी था और चीजें एक सकारात्मक नोट पर समाप्त हुई हैं। “दोस्ती के मोर्चे पर उनके लिए यह सब ठीक है, और उन्होंने एक अच्छे नोट पर रास्ते अलग कर लिए हैं। उन्होंने महसूस किया कि चीजों को देखने का उनका तरीका एक-दूसरे से थोड़ा अलग था और इसलिए निर्णय लिया”, एक सूत्र ने पोर्टल के साथ साझा किया।

अनन्या पांडे ने 2019 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा। इसके बाद उन्होंने पति पत्नी और वो और खाली पीली में अभिनय किया। उन्हें आखिरी बार शकुन बत्रा की फिल्म गेहरियां में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा के साथ देखा गया था।

Leave a Comment