Hrithik Roshan-Deepika Padukone स्टारर “Fighter” की रिलीज डेट टली, जानिए नई रिलीज डेट

ऋतिक रोशन Hrithik Roshan और दीपिका पादुकोण Deepika Padukone अभिनीत फाइटर Fighter जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। यह 2019 की ब्लॉकबस्टर, वॉर War के बाद फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद Siddharth Anand के साथ अभिनेता का दूसरा सहयोग है। फिल्म में भारत का पहला हवाई दृश्य होगा क्योंकि यह परियोजना भारतीय वायु सेना की कहानी के इर्द-गिर्द है।

जहां सिद्धार्थ आनंद Siddharth Anand लिख ​​रहे हैं, वहीं उनके साथ पूर्व सेना अधिकारी रेमन चिब Ramon Chibb भी हैं। यह फिल्म 30 सितंबर, 2023 को रिलीज होने वाली थी। अब इसे 2024 गणतंत्र दिवस के लिए टाल दिया गया है। भारत के 75वें गणतंत्र दिवस का जश्न मनाते हुए, वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा एक्शन से भरपूर बड़े स्क्रीन वाला तमाशा 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

ऋतिक रोशन Hrithik Roshan ने ट्विटर पर की घोषणा

Hrithik and Deepika

ऋतिक रोशन Hrithik Roshan ने शुक्रवार को ट्विटर पर इसकी घोषणा की। उन्होंने पहला पोस्टर शेयर करते रिलीज डेट बतायी।

फाइटर Fighter, ऋतिक रोशन Hrithik Roshan और दीपिका पादुकोण Deepika Padukone को भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में देखेंगे। फिल्म में अनिल कपूर Anil Kapoor भी अहम भूमिका में हैं। फाइटर Fighter के साथ निर्माता बने, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद Siddharth Anand, जो भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्मों को चलाने के लिए जाने जाते हैं, इस विशाल तमाशे को स्थापित करने के लिए सभी पड़ावों को खींच रहे हैं, जो दर्शकों को पहले कभी बड़े पर्दे के अनुभव के साथ आकर्षित करने के लिए तैयार है। निर्माता और वायकॉम18 स्टूडियो के सीओओ अजीत अंधारे Ajit Andhare के भारतीय सिनेमा में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की एक्शन फिल्म लाने के दृष्टिकोण के साथ, फिल्म का इरादा वैश्विक दर्शकों से अपील करना है, जिसकी कहानी भारत में गहराई से निहित है। दुनिया भर में फिल्माई गई, यह फिल्म बनाने में अत्याधुनिक तकनीकों और तकनीक का वादा करती है।

फाइटर कथित तौर पर 15 नवंबर को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ शुरू होगा। वे हाई-ऑक्टेन एक्शन और नाटकीय दृश्यों की शूटिंग करेंगे। फिल्म वीएफएक्स-भारी भी होगी और ब्रह्मास्त्र वीएफएक्स टीम उसी के लिए बोर्ड पर है। डबल नेगेटिव (डीएनईजी), ब्रह्मास्त्र के दृश्य प्रभावों के लिए जिम्मेदार वीएफएक्स कंपनी, फाइटर टीम के साथ काम करेगी।

यह भी पढ़ें: KRK का आरोप है कि कानूनी लड़ाई के दौरान Hrithik Roshan ने उन्हें Kangana Ranaut की निजी तस्वीरें दिखाईं थी, पूरा पढ़े

दीपिका पादुकोण Deepika Padukone की प्रोजेक्ट

इस बीच, सिद्धार्थ आनंद Siddharth Anand वर्तमान में बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान Pathaan में व्यस्त हैं, जिसमें शाहरुख खान Shah Rukh Khan और जॉन अब्राहम John Ibrahim के साथ दीपिका पादुकोण Deepika Padukone हैं। इसके अलावा कुछ हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी है।

Leave a Comment