KRK का आरोप है कि कानूनी लड़ाई के दौरान Hrithik Roshan ने उन्हें Kangana Ranaut की निजी तस्वीरें दिखाईं थी, पूरा पढ़े

कमाल आर खान Kamaal R Khan यानी केआरके KRK ने अपने नवीनतम ट्वीट में विक्रम वेधा Vikram Vedha स्टार ऋतिक रोशन Hrithik Roshan पर कटाक्ष किया। ऐसा लगता है कि ऋतिक Hrithik ने विक्रम वेधा Vikram Vedha के टीज़र से केआरके KRK को परेशान कर दिया था।

क्योंकि केआरके KRK ने अपने ट्वीट में कहा था कि वह झूठ क्यों बोल रहे हैं और उन्हें सच बोलना चाहिए, खासकर अपने और कंगना Kangana के युद्ध के बारे में। और उन्होंने कहा कि ऋतिक Hrithik ने उन्हें अपने लैपटॉप पर कंगना Kangana की निजी तस्वीरें भी दिखाईं। हमें आश्चर्य है कि केआरके KRK के दावे पर कंगना Kangana और ऋतिक Hrithik कैसे प्रतिक्रिया देंगे।

अपने (Hrithik ने) लैपटॉप पर उनकी (Kangana की) कुछ दिलचस्प तस्वीरें भी दिखाईं: केआरके KRK

Hrithik Roshan

खैर, कंगना Kangana अभी ट्विटर पर नहीं हैं, अगर होती तो ट्विटर की जंग पहले ही शुरू हो जाती। हैं ना? वीडियो में केआरके KRK ने कहा, “ऋतिक Hrithik आप अपनी और कंगना Kangana की कहानी के बारे में बात क्यों नहीं करते जैसे आपने मुझे सुनाया? और हां अपने (Hrithik ने) लैपटॉप पर उनकी कुछ दिलचस्प तस्वीरें भी दिखाईं। मैं निश्चित रूप से इसकी समीक्षा करूंगा लेकिन सही समय पर”

और पढे:सबा आज़ाद (Saba Azad) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का सच आया सबके सामने

केआरके KRK ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपनी गर्भावस्था की तस्वीरें साझा करने के लिए बेशर्म कहा

कमाल आर खान Kamaal R Khan अजीबोगरीब बयान देने के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने बॉलीवुड में किसी भी सेलिब्रिटी को नहीं बख्शा। जबकि नेटिज़न्स उद्योग द्वारा उन्हें बड़े पैमाने पर टाला जाता है, फिर भी वह बुरा बना रहता है।

कुछ दिनों पहले उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को अपनी गर्भावस्था की तस्वीरें साझा करने के लिए चुना और उन्हें अपने गर्भावस्था फोटोशूट में बोल्ड होने के लिए बेशर्म कहा। यहां तक ​​कि उन्होंने उनकी तुलना साउथ की अभिनेत्रियों से भी की जो उन्हें खूबसूरत और टैलेंटेड लगती हैं।

केआरके KRK को बॉलीवुड सेलेब्स और उनकी फिल्मों के बारे में गलत बातें करने की आदत हो गई है। केवल वही जानता है कि क्या वह इसे रोकने जा रहा है या कठिन तरीके से सीखने जा रहा है जैसे कि सलमान खान Salman Khan ने अपनी छवि खराब करने और अपनी फिल्मों के बारे में बुरा लिखने के लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज करके उन्हें सबक सिखाया था।

ऋतिक रोशन Hrithik Roshan, जो अपने से जुड़े विवाद के खिलाफ अपनी गरिमापूर्ण चुप्पी बनाए रखने के लिए जाने जाते हैं, शायद इसे छोड़ दें, या शायद नहीं। लेकिन साफ ​​है कि केआरके KRK दिन-ब-दिन गिरते जा रहे हैं!

1 thought on “KRK का आरोप है कि कानूनी लड़ाई के दौरान Hrithik Roshan ने उन्हें Kangana Ranaut की निजी तस्वीरें दिखाईं थी, पूरा पढ़े”

Leave a Comment