Ram Setu बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 3: Akshay Kumar ये फिल्म हुई हिट या फ्लॉप?

राम सेतु Ram Setu फिल्म उद्योग में अक्षय कुमार Akshay Kumar की छवि को पुनर्जीवित करने में सफलतापूर्वक कामयाब रहा है। फ्लॉप की एक श्रृंखला के बाद, अक्षय कुमार Akshay Kumar-स्टारर यह आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। यह फिल्म 25 अक्टूबर को अजय देवगन Ajay Devgn और सिद्धार्थ मल्होत्रा Siddharth Malhotra ​​की थैंक गॉड Thank God के साथ रिलीज हुई थी। हालांकि रामसेतु Ram Setu रेस जीत रहा है। दिलचस्प बात यह है कि राम सेतु Ram Setu ने ब्रह्मास्त्र Brahmastra के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग भी हासिल की। ​​इन नंबरों के साथ फिल्म काफी आशाजनक लग रही है।

राम सेतु Ram Setu बॉक्स ऑफिस संग्रह

Ram Setu Box Office Collection

राम सेतु Ram Setu ने अजय देवगन Ajay Devgn और सिद्धार्थ मल्होत्रा Siddharth Malhotra ​​की थैंक गॉड Thank God को कड़ी टक्कर दी, जो 25 अक्टूबर को रिलीज़ हुई थी। भले ही अक्षय कुमार Akshay Kumar-स्टारर धीमी हो गई हो, लेकिन यह तुलनात्मक रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मिली-जुली समीक्षाओं के बावजूद, राम सेतु Ram Setu ने दिन 3 का अच्छा कारोबार देखा है। 27 अक्टूबर को फिल्म का सिंगल डे कलेक्शन 7.80 करोड़ रुपये रहा। इसलिए, कुल संग्रह अब 34.45 करोड़ रुपये होगा। राम सेतु Ram Setu के लिए पहला वीकेंड काफी अहम है और अब देखना यह होगा कि फिल्म रफ्तार पकड़ती है या नहीं।

हाल ही में सिनेमाघरों में बदकिस्मत रहे अक्षय कुमार Akshay Kumar के लिए आंकड़े उम्मीद के मुताबिक हैं। अभिनेता की बेल बॉटम Bell Bottom (19 अगस्त, 2021), बच्चन पांडे Bachchhan Paandey (18 मार्च, 2022), सम्राट पृथ्वीराज Samrat Prithviraj (3 जून, 2022) और रक्षा बंधन Raksha Bandhan (11 अगस्त, 2022) को लेकर चार फ्लॉप फिल्में हो चुकी हैं। इस अवधि के दौरान उनकी एकमात्र हिट सूर्यवंशी Sooryavanshi (5 नवंबर, 2021) थी। उस मानक के अनुसार, राम सेतु Ram Setu का उद्घाटन दिवस इस वर्ष स्टार का सर्वश्रेष्ठ था।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की फिल्म ‘रामसेतु’ का नया गाना ‘जय श्री राम’ हुआ रिलीज…

राम सेतु Ram Setu के बारे में

राम सेतु Ram Setu का निर्देशन फिल्म निर्माता अभिषेक शर्मा Abhishek Sharma ने किया है। अक्षय Akshay को जैकलीन फर्नांडीज Jacqueline Fernandez और नुसरत भरूचा Nusrat Bharucha के साथ देखा जाता है। राम सेतु Ram Setu एक एक्शन-एडवेंचर ड्रामा है जो एक पुरातत्वविद् का अनुसरण करता है जो यह जांचता है कि राम सेतु Ram Setu एक मिथक है या वास्तविकता। महाकाव्य रामायण Ramayana के अनुसार, राम सेतु Ram Setu भगवान राम Ram द्वारा अपनी पत्नी सीता Sita को बचाने को लंका पहुंचने के लिए वानर की सेना द्वारा बनाया गया एक पुल है जब सीता Sita को लंका के राक्षस राजा रावण Ravan ने अपहरण कर लिया था। यह फिल्म अक्षय Akshay की कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स के साथ-साथ अमेजन प्राइम वीडियो, अबुदंतिया एंटरटेनमेंट और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित है।

Leave a Comment