Bigg Boss 16 शुक्रवार का वार में Salman Khan ने Sumbul की लगाई क्लास

कुछ हफ्ते पहले एक्ट्रेस सुंबुल तोकीर खान Sumbul Toqueer Khan के पिता बिग बॉस Bigg Boss में नजर आए थे। उसने उसे भोली नहीं बनने और दूसरों को उसका इस्तेमाल करने के लिए कहा। आने वाले एपिसोड में, होस्ट सलमान खान Salman Khan, जो पिछले हफ्ते बीबी BB से गायब थे, शो में दिखाई न देने के लिए इमली Imlie अभिनेत्री को डांटते हुए दिखाई देंगे।

शुक्रावर का वार में सलमान खान Salman Khan ने सुंबुल Sumbul को लताड़ा

सलमान खान Salman Khan पिछले हफ्ते बिग बॉस Bigg Boss में नहीं दिखे थे क्योंकि उन्हें डेंगू हो गया था। वह इस हफ्ते धमाकेदार वापसी कर रहे हैं। नवीनतम प्रोमो में मेजबान सुंबुल तोकीर खान Sumbul Touqeer Khan से बहुत खुश नहीं है। इसी वजह से शुक्रवार का वार में सलमान खान Salman Khan ने सुंबुल Sumbul की लगाई क्लास

प्रोमो में, सलमान Salman ने अभिनेत्री से कहा, “सुंबुल Sumbul आपने क्या किया? आप यहां से बड़ी बड़ी बातें कर के गई की ‘मैं बहुत मजबूत हूं’। आप इस घर के अंदर दिख नहीं रही हो। मां-बाप की तो बात नहीं सुनती। हो आप। ” जब सलमान उसे डांटते हैं तो सुंबुल एक आंसू भरी आंखों से अपमानित महसूस करती है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 मे नॉमिनेशन टास्क के अलावा 10 और हाइलाइट

एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर Sumbul Touqeer की इंटरव्यू

Sumbul Taqeer

इमिली Imlie एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर Sumbul Touqeer बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 की कंटेस्टेंट में से एक हैं। एक्ट्रेस इस सीजन की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट हैं। वह 18 साल की है। IndiaToday.in के साथ एक विशेष बातचीत में, इस बारे में बात करते हुए कि वह शो का हिस्सा बनने के लिए क्यों सहमत हैं, अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 करने का कारण यह है कि यह एक बहुत ही अलग तरह का शो है। और मैं कुछ अलग करना चाहती थी,” सुंबुल Sumbul ने कहा।

कैटरीना कैफ Katrina Kaif बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 के मंच पर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

डेंगू के कारण दूर रहने के बाद, सलमान खान Salman Khan इस शुक्रावर का वार के साथ लौटते हैं और वह घर के सदस्यों के लिए कुछ प्रमुख खुलासे और वास्तविकता की जांच के साथ वापस आ गए हैं। इसके अलावा, Etimes Tv ने दर्शकों को विशेष रूप से अपडेट किया था कि भूत पुलिस Bhoot Police की कास्ट कैटरीना कैफ Katrina Kaif, सिद्धांत चतुर्वेदी Siddhant Chaturvedi और ईशान खट्टर Ishan Khattar बिग बॉस 16 Bigg Boss 16 के मंच पर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

1 thought on “Bigg Boss 16 शुक्रवार का वार में Salman Khan ने Sumbul की लगाई क्लास”

Leave a Comment