Jacqueline Fernandez (जैकलिन फर्नॅंडेज़) और (Gauri Khan) गौरी खान की शानदार ट्यूनिंग शो के लिए दोनों हैं तैयार

Bollywood बॉलीवुड जगत के King Khan किंग खान की बीवी और जानी मानी इंटीरियर डिज़ाइनर गौरी खान, जैकलिन के साथ नजर आ रही हैं। दोनों ने एक प्रोजेक्ट के चलते हाथ मिलाया है ।गौरी खान (Gauri Khan) ने इंटीरियर डिजाइनिंग इंडस्ट्री में अपना नाम और जगह बनाई है।इस समय वो इंडिया की सबसे फेमस इंटीरियर डिजाइनरों में से एक हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपने काम की झलक शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में गौरी खान ने अपने Instagram इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की जिसमे जैकलिन और गौरी साथ में पोज़ देती नजर आ रही हैं सूत्रों से पता चला है की जल्दी ही दोनों एक साथ एक शो में नजर आने वाली हैं ।

तस्वीर में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) और गौरी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।तस्वीर में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) एक ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं।उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा और ब्लैक पंप्स के साथ अपना लुक पूरा किया. वहीं, गौरी ने एक सफेद टी-शर्ट के ऊपर रेड ब्लेजर पहना हुआ थास, जिसे उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया था। स्टार वाइफ ने अपने लुक को बेज कलर के पंप्स के साथ पूरा किया।
बता दे की दोनों ही बेहद स्टाइलिश और खासमखास फैशन को फॉलो करती हैं जहाँ जैकलिन अपने बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लुक को लेके चर्चा में रहती हैं वहीँ गौरी अपने स्टाइल और क्लास को लेके फेमस हैं ।

Jacqueline Fernandez with gauri khan-Ready to show

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौरी ने कैप्शन लिखा, ‘लाइट्स..कैमरा..एक्शन! इंटीरियर डिजाइन शो के लिए सुपर एक्साइटेड.’।

हालांकि ये शो किस थीम में फिट होगा कहना मुश्किल है लेकिन फैंस और स्टाइलिंग फ्रिक लोगों के लिए ये बहुत ही अच्छा शो साबित हो सकता है ।
वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के पास इस वक्त कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। उन्हें आखिरी बार (John abraham) जॉन अब्राहम के साथ ‘(Attack’ Part 1) अटैक’ पार्ट 1 में देखा गया था।जल्दी ही जैकलीन, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और नुसरत भरुचा के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ में दिखाई देंगी।ये फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज़ होने वाली है।

इसके अलावा जैकलीन रोहित शेट्टी की अपकमिंग मूवी (Circus) ‘सर्कस’ में (Ranveer Singh) रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में हैं।ये फिल्म इस साल क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है।

Leave a Comment