Darlings टीज़र आउट: Alia Bhatt और Shefali Shah ने डार्क कॉमेडी में बेटी-माँ की भूमिका निभाई

Darlings Teaser Updates: आलिया भट्ट की आगामी थ्रिलर फिल्म, डार्लिंग्स का टीज़र 5 जुलाई को जारी किया गया था, और यह आशाजनक लग रहा है। नेटफ्लिक्स फिल्म में शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और एक निर्माता के रूप में आलिया की पहली परियोजना होगी।

Darlings फिल्म मे शाहरुख और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित है और संगीत फिल्म निर्माता-संगीतकार विशाल भारद्वाज ने दिया है।

Darlings टीज़र की शुरुआत आलिया के वॉयसओवर से होती है जो पूरे वीडियो के लिए बैकड्रॉप का काम करती है। वह एक मेंढक और एक बिच्छू के बारे में एक छायादार कहानी बताती है कि कैसे एक शिकारी अपने वास्तविक स्वभाव से कभी समझौता नहीं करेगा। आलिया और विजय, जिन्हें फिल्म में एक साथ जोड़ा गया है, रूपक मेंढक और बिच्छू हैं। दोनों को कपल की तरह रोमांस और लड़ाई करते देखा जा सकता है.

Darlings

वहीं आलिया की मां का रोल शेफाली शाह निभा रही हैं। जब आलिया कहती है, “हत्या हमारी कल्पना में थी, तब माँ-बेटी की जोड़ी किसी गुप्त भयावह कृत्य में शामिल होती है, जब वे पुलिस स्टेशन में बैठते हैं, अपने बयान देते हैं।”

यह फिल्म एक सस्पेंस से भरी, डार्क कॉमेडी लगती है जिसमें एक तारकीय कलाकार है जो निश्चित रूप से दर्शकों को बांधे रखेगा। कहानी के अंत में, हम आलिया को बिल्कुल अलग धमाकेदार अवतार में देख सकते हैं।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए लिखा, “इट्स जस्ट ए टीज़ डार्लिंग्स। 5 अगस्त को आ रहा हूं #DarlingsOnNetflix।” इस बीच, नेटफ्लिक्स ने भी फिल्म का एक विचित्र पोस्टर पोस्ट किया, और इसे कैप्शन दिया, “क्या एक में और बिछू दोस्त हो सकते हैं? डार्लिंग्स, 5 अगस्त को केवल नेटफ्लिक्स पर देखें। #Darlings #DarlingsOnNetflix।”

Darlings

और पढ़े:Alia Bhatt और Ranbir Kapoor को एक कंडोम ब्रांड ने मजेदार तरीक़े से दी बधाई

डार्लिंग्स को एक डार्क-कॉमेडी कहा जाता है जो एक माँ-बेटी की जोड़ी के जीवन की खोज करती है जो मुंबई में अपनी जगह खोजने की कोशिश करती है।

गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित, डार्लिंग्स निर्देशक जसमीत के रीन की पूर्ण लंबाई वाली फीचर शुरुआत है। इसमें विशाल भारद्वाज का संगीत है, गुलजार इसके गीतकार हैं।

Leave a Comment