Alia Bhatt और Ranbir Kapoor को एक कंडोम ब्रांड ने मजेदार तरीक़े से दी बधाई

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor प्रग्नेंसी Updates:एक लोकप्रिय कंडोम ब्रांड ने जल्द ही होने वाले माता-पिता के लिए एक मजेदार कामना की है और यह निश्चित रूप से आपको बेहद पसंद आएगा! ब्रांड ने एक पोस्ट साझा की ईनस्टा पर जिसमें लिखा था, ‘महफिल में तेरी, हम तो साफ तौर पर नहीं’ और इसे कैप्शन दिया, ‘द जोमो इज रियल! बधाई हो आलिया Alia और रणबीर Ranbir। #ranbiralia #Ralia #AliaBhatt.’

आलिया Alia ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया प्यारा सा फोटो

आलिया Alia ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अल्ट्रासाउंड अपॉइंटमेंट से अपनी और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor की एक तस्वीर साझा की, जहां उन्हें अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए, अपने बच्चे की सोनोग्राफी स्क्रीन को देखते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने प्यारी सी फोटो को कैप्शन दिया, ‘हमारा बच्चा…..जल्द आ रहा है’।

काफी समय तक डेट के बाद जब दोनों ने की शादी

आलिया Alia और रणबीर Ranbir पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इस जोड़े ने आखिरकार इस साल की शुरुआत में शादी कर ली, जब उन्होंने सिर्फ करीबी दोस्तों और परिवार की उपस्थिति में एक अंतरंग शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए थे।

Alia Bhatt

आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor की पहली बार अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee के साथ आनेवाली फिल्म

अगर प्रोजेक्ट्स पर बात करे तो बता दे, आलिया भट्ट Alia Bhatt और रणबीर कपूर Ranbir Kapoor की पहली बार अयान मुखर्जी Ayan Mukherjee की फिल्म ब्रह्मास्त्र Brahmastra में एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे, जो कि पहले से ही बहुत ज्यादा चर्चा में है।

ब्रह्मास्त्र Brahmastra में दिखाई देंगे अमिताभ बच्चन Amitabh Bachchan, नागार्जुन अक्किनेनी Nagarjun Akkineni और मौनी रॉय Mouni Roy भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

ड्यूरेक्स इंडिया Durex India के इस पोस्ट पर आम जनता का मजेदार कमेंट्स

और पढे:Alia Bhatt: आलिया भट्ट फिर से राम चरण (Ram Charan)के साथ काम कर रही हैं? दिखाई देंगी

तीन घंटे पहले शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को 36 हजार से ज्यादा लाइक्स और कई कमेंट्स मिल चुके हैं। “महान ब्रांडिंग,”- एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा। “सर्वश्रेष्ठ,”- हंसते हुए इमोजी के साथ एक और यूजर ने लिखा। “क्या मार्केटिंग दिमाग है,-” एक तीसरे यूजर ने कहा।

जब ड्यूरेक्स इंडिया Durex India ने कुछ ऐसे अंदाज़े से ही दी थी रणबीर Ranbir और आलिया Alia को शादी की बधाई

ड्यूरेक्स इंडिया Durex India ने 14 अप्रैल को इस जोड़े की शादी के समय एक ऐसा पोस्ट साझा किया था। उन्होंने लिखा, “प्रिय रणबीर Ranbir और आलिया Alia, महफिल में तेरे, हम न रहें जो, मज़ा तो नहीं है।”

Leave a Comment