Bigg Boss ओ टी टी से कारन जौहर Karan Johar हुए आउट कौन करेगा होस्टिंग

Bigg Boss का जादू सब पे सवार है ऐसे में ओ टी टी सीजन जल्द ही आने को है लेकिन बता दें कि इस बार करन जौहर (Karan Johar) शो को होस्ट नहीं करेंगे किसी और को इस मंच पे होस्ट करते हुए देखा जा सकेगा। ओ टी टी शो को वही रिस्पांस मिला जो सराहनीय था ।

विवादित कंटेस्टेंट और कंट्रोवर्सिअल टॉपिक्स को लेके सीजन काफी एंटरटेनिंग रहा। बीते साल में बिग बॉस (Bigg Boss) के इस शो को वूट पर दिखाया गया इस शो को जाने माने डिरेक्शंस और प्रोडक्शन के तहत प्रदर्शित किया गया ।

Bigg Boss शो को करन जौहर ने होस्ट किया था। करन के द्वारा किया गया काम बतौर होस्टिंग अच्छा था लेकिन सूत्रों से पता चला कि इस आने वाले सीजन में हिना खान शो को होस्ट करेंगी

इस खबर के आने से ही हिना खान के फैंस ख़ुशी से झूम उठे लेकिन मामला अब कुछ और ही है। पहले की तरह ही इस सीजन को सुपर हिट बनाने के लिए मेकर्स कोई भी रिस्क लेना पसंद नहीं करेंगे गौरतलब है।

Bigg Boss

कि एक ऐसा चेहरा चूस किया जाना चाहिए रणवीर सिंह का नाम इस होस्टिंग के लिए चर्चा में बना हुआ है हालांकि करन के पास काम के चलते डेट्स नहीं मिल पाने की वजह से यह काम किसी और को करना पड रहा है।

अब रणवीर इस होस्टिंग को करते है या नहीं यह तय नहीं हुआ वह इस से पहले द बिग पिक्चर शो को होस्ट कर चुके हैं। बात की जाये बिग बॉस (Bigg Boss)ओटीटी की तो मेकर्स ने सेलेब्स को अप्रोच करना भी शुरू कर दिया है ।दुसरे सीजन के लिए कौन आने वाला है कौन नहीं।

और पढ़े:Bigg Boss 13:बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला Sidharth Shukla का दिल का दौरा पड़ने से निधन

सूत्रों के अनुसार इस बार कांची सिंह, पूजा गौर और महेश शेट्टी इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। इसके अलावा मेकर्स ने संभावना सेठ और पूनम पांडे को भी शो के लिए अप्रोच किया है।

फिलहाल तो अभी दोनों ही हसीनाओं की ओर से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है। अब देखा ये जाना है कि इस बार सीजन को तड़का लगाने के लिए कौन सामने आना वाला है।

Leave a Comment