Thor: Love and Thunder को लेकर Natalie Portman का क्या कहना है

Thor: Love and Thunder Updates: नताली पोर्टमैन ने कहा कि जब वह पहली बार “थोर: लव एंड थंडर” के सेट में शामिल हुईं तो उन्हें “बाहरी” की तरह महसूस हुआ।

यह फिल्म, जिसका शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रीमियर होता है, 2013 में “थोर: द डार्क वर्ल्ड” के बाद से मार्वल फिल्म में पोर्टमैन की पहली पूर्ण उपस्थिति है। पिछली फिल्मों में पोर्टमैन का चरित्र, जेन फोस्टर, “लव एंड थंडर” में थोर की प्रेम रुचि थी। “वह नायक बनने के लिए उपयुक्त है।

पोर्टमैन ने वोग ऑस्ट्रेलिया को बताया कि लगभग एक दशक के बाद मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में वापसी करना “अविश्वसनीय” और “असली” था।

हालांकि, अभिनेता ने उल्लेख किया कि उन्हें लगा कि उन्हें “यह पता लगाना है कि कैसे फिट होना है” क्योंकि उनके कोस्टार, क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन, और निर्देशक तायका वेट्टी सभी ने पिछली “थोर” फिल्म, “रग्नारोक” में एक साथ काम किया था।

Thor: Love and Thunder

“यह बहुत अजीब है जब कुछ बहुत परिचित है, लेकिन साथ ही, आप नए बच्चे की तरह हैं,” मार्वल स्टार ने कहा। “क्योंकि क्रिस और टेसा और तायका ने ‘रग्नारोक’ पर एक साथ काम किया था, और इतनी सफलतापूर्वक और इसलिए ऐसा था जैसे वे सभी फिर से मिल रहे थे और मैं वहां यह नौसिखिया था कि यह पता लगाने की कोशिश कर रहा था कि फिल्म मे कैसे फिट होना है।”

पोर्टमैन ने आगे कहा: “लेकिन साथ ही वे सबसे अच्छे लोग हैं, और मैं क्रिस और टेसा को एक साथ पिछले काम से इतनी अच्छी तरह जानता हूं, और मैंने पहले भी दो बार ‘थोर’ फिल्में की थीं।

इसलिए इसमें बहुत परिचित और आराम था। वह दुनिया भी, लेकिन यह एक ही समय में अनुभवी और नौसिखिया होने का यह अजीब मिश्रण था। मैं शुरुआत में वहां था। लेकिन साथ ही, आप इस समूह के बाहरी व्यक्ति हैं।”

पोर्टमैन के लिए यह अनुभव बिल्कुल नया नहीं था क्योंकि उन्होंने हेम्सवर्थ के साथ पिछली “थोर” फिल्मों और थॉम्पसन दोनों के साथ 2018 की फिल्म “एनीहिलेशन” में काम किया है।

और पढ़े:अखिर कार Kartik Aryan और Karan Johar के झगड़े ने दोस्ती का मोड़ ले लिया है

पोर्टमैन ने वोग को यह भी बताया कि उनके “पसंदीदा दृश्य” तब थे जब उन्हें थॉम्पसन के साथ काम करने का मौका मिला।

“वहाँ यह प्यार और साझेदारी है जो वास्तविक जीवन में हमारे पास है जो मुझे लगता है कि हमारे दृश्यों में एक साथ आता है,” पोर्टमैन ने कहा। “और स्क्रीन पर उस तरह के भाईचारे को देखने के लिए, मुझे लगता है, सेट पर हमारे वास्तविक अनुभव को प्रतिबिंबित करता है।

जहां मेरी प्रेमिका को देखने में सक्षम होना और ऐसा होना एक अच्छी बात थी, ‘यहाँ क्या हो रहा है! मैं महसूस कर रहा हूँ यह, क्या आप भी ऐसा महसूस कर रहे हैं?’ बस किसी के साथ आप हंस सकते हैं और अपने कार्यस्थल पर बातें कर सकते हैं।”

Leave a Comment