Coffee with Karan: कारण जौहर (Karan Johar) ने कन्फर्म किया ‘कॉफी विद करण 7’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा स्ट्रीम

कुछ घंटे पहले ही करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफ़ी विद करण (Coffee With Karan) के नए सीज़न के साथ वापस नहीं आने की दिल दहला देने वाली खबर से फैन्स को बहुत ज्यादा शॉक में डाल दिया था। इस खबर की घोषणा शो के होस्ट कारण ने ही अपने ट्विटर हैंडल पर किया था। करण जौहर ने बुधवार सुबह एक धमाकेदार न्यूज साझा किया कि “कॉफ़ी विद करण (Coffee With Karan) वापस नहीं आएगा”। हालांकि, कुछ मिनट बाद सूत्रों से विशेष रूप से खुलासा किया गया कि यह शो टीवी पर वापस नहीं आएगा, लेकिन यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा। और अब, होस्ट ने खुद इस बात की पुष्टि की है कि कॉफ़ी विद करण 7 डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Coffee With Karan: अखिर क्या वजह थी फैन्स को पहले झूठ बोलने की

ऐसा लगता है कि यह कुछ और नहीं बल्कि एक स्मार्ट मार्केटिंग रणनीति थी, जो शो की फैन्स का ध्यान आकर्षित करने के लिए आजमाई गई थी। जी हां, आपने वह लाइन बिल्कुल सही पढ़ी है। हम वास्तव में किस बारे में बात कर रहे हैं, जानने के लिए पढ़ें।

रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर का होस्ट किया गया शो कॉफ़ी विद करण (Coffee With Karan) छह शानदार सीज़न देने के तुरंत बाद समाप्त नहीं हो रहा है। यह शो स्ट्रीमिंग दिग्गज डिज़्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Coffee with Karan

Coffee With Karan: जानिए क्या लिखा था कारण ने?

करण (Karan) ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया, जिसमें लिखा था, ‘कॉफी विद करण (Karan) वापस नहीं आएगा…टीवी पर! क्योंकि हर महान कहानी को एक अच्छे मोड़ की आवश्यकता होती है, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि कॉफ़ी विद करण का सीज़न 7 विशेष रूप से डिज़्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा!”

Coffee With Karan: होस्ट ने गेस्ट्स के बारे में कुछ नहीं बोला लेकिन दिया यह संकेत

जबकि करण जौहर (Karan Johar) ने इस सीज़न में मेहमानों के बारे में विवरण साझा नहीं किया, उन्होंने सिर्फ संकेत दिया कि शो में सामान्य खेल, गपशप और गहरी बातचीत होगी।

नोट में आगे लिखा गया है, “भारत भर के सबसे बड़े फिल्मी सितारे कॉफी पीते हुए फलियाँ बिखेरने के लिए सोफे पर लौटेंगे। खेल होंगे, अफवाहों पर विराम लगेगा – और ऐसी बातचीत होगी जो गहराई तक जाएगी, प्यार, नुकसान और पिछले कुछ वर्षों में हम सब कुछ के बारे में जानेंगे। कॉफ़ी विद करण (Coffee With Karan), जल्द ही ‘स्टीमिंग’, करेगी केवल Disney+ Hotstar पर। टूडल्स!”

Leave a Comment