Lock Upp: मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) बने फाइनलिस्ट, सायशा शिंदे (Saisha Shinde) ने पूनम पांडे (Poonam Pandey) से किया धोखा

जैसे की हम सब जानते है कि बॉलीवुड क्वीन कंगना (Kangana) का शो लॉक उप (Lock Upp) अब अपने फिनाले के बहुत नजदीक आ चुका है इसी लिए हर एक कॉन्टेस्ट अपनी जीं- जान कोशिस कर रहा है दर्शकों को एंटरटेन करने का और दर्शकों के दिलों को जीतने का, सिर्फ कंटेस्टेंट ही नहीं मेकर्स भी हर तरह की कोशिश कर रहे है।

शो को और सफल बनाने की, और इसी लिए वो बहुत ही मजेदार टास्क भी दे रहे है, फिनाले वीक में अपनी जगह बनाने की टास्क भी बहुत ज्यादा मनोरंजक रहती है, फिनाले वीक में इंटर करने की कॉम्पिटिशन काफी तगड़ी है, इसी दौरान मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के फैन्स के लिए है एक खुशखबरी। मुनव्वर (Munawar) शो के फिनाले में अपनी जगह बनाने में पूरी तरह से सफल रहते है और बन जाते है शो के फाइनलिस्ट।

Lock Upp: मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) पर लगा फाइनलिस्ट होने का ठप्पा।

शो को फैन्स का बहुत ही ज्यादा पॉजिटिव रेस्पांस मिला है, शो के इस अंतिम सप्ताहों में शो को देखना और शो के कॉन्टेस्टस् के बीच आपसी झगड़े, मनमुटाव और लड़ाईयो को देखना आप सभी के लिए बहुत ही मजेदार और एन्टर्टेनिंग होगी यह हमें पता है।

फिनाले के लिए जितना लॉक उप के क़ैदियों मे एक्साइटमेंट दिख रहीं है, आप भी उतना ही दिल थाम कर अपने अपने फेवरिट कॉन्टेस्टस् को जमकर सपोर्ट कर रहे होंगे। फाइनलिस्टस् में पहले से ही शिवम शर्मा, आजमा फल्लाह (Azma Fallah) और अंजलि अरोरा (Anjali Arora) शामिल हो चुके थे।

Lock Upp

फिनाले में एंट्री पाने की कॉम्पिटिशन में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), सायशा शिंदे (Saisha Shinde), पूनम पांडे (Poonam Pandey) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) भाग रहे थे लेकिन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) पर लगा जाता है फाइनलिस्ट होने का ठप्पा।

Lock Upp: जानिए फिनाले की टिकट अखिर कैसे जीते मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui)

शो में फिनाले में एंट्री के लिए रेस बचे हुए चार कॉन्टेस्टस् यानी मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), सायशा शिंदे (Saisha Shinde), पूनम पांडे (Poonam Pandey) और पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) के बीच था।

उनलोगों को एक टास्क दिया जाता है जिस टास्क का नाम था टनल टास्क, जिस में उन्हें एसकेप रूम तक पहुंचना था। जहा सायशा शिंदे (Saisha Shinde) बड़ी चालाकी के साथ मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) की मदत करते हुए दिखती है नतीजन सायशा शिंदे (Saisha Shinde) और मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) टास्क जीत जाते है।

उसके बाद और एक टास्क मुनव्वर (Munawar) और सायशा (Saisha) के बीच होता है, जिस टास्क में मुनव्वर (Munawar) जीत जाते है और विनर की रेस में अपनी जगह बना लेते है।

Leave a Comment