Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने मनाया अपना 34वां जन्मदिन

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का 34 वां जन्मदिन प्यार, हंसी और दोस्तों के साथ समय बिताने के बारे में था। आज अपना जन्मदिन मनाने वाली अभिनेत्री को अपने प्रशंसकों, दोस्तों और सहकर्मियों से अपार प्यार और शुभकामनाएं मिली हैं।

अपने बर्थडे के मौके पर अनुष्का (Anushka) ने बड़े होने के बारे में एक नोट शेयर किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी नासमझ तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं। नहीं भूलना चाहिए, अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन के केक के सबसे बड़े टुकड़े का आनंद लिया।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह बहुत प्रतिभाशाली भी हैं और उन्होंने अपने करियर में विभिन्न फिल्मों के माध्यम से एक अभिनेत्री के रूप में अपनी योग्यता साबित की है। पीके हो, रब ने बना दी जोड़ी, फिल्लौरी, एनएच 10, परी, या संजू, अनुष्का (Anushka) एक शानदार कलाकार रही हैं।

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के लिए एक खूबसूरत जन्मदिन नोट लिखा है

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज 1 मई को एक साल की हो गई हैं और सामंथा ने इंस्टाग्राम पर उनके लिए एक खूबसूरत जन्मदिन नोट लिखा है। अनुष्का (Anushka) की एक तस्वीर साझा करते हुए सैम ने लिखा,

Anushka Sharma

“सबसे प्यारी और प्यारी आत्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं आपको आज और हमेशा प्यार, रोशनी और हंसी की कामना करता हूं।” अनुष्का शर्मा के जन्मदिन पर करीना कपूर, अर्जुन कपूर और अन्य सेलेब्स ने दी शुभकामनाएं

अन्य सितारों ने भी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को दिया उनकी जन्मदिन पर शुभकामनाएं

सिर्फ सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने ही नहीं ब्लकि और सभी बॉलीवुड सुपरस्टार और टीवी इंडस्ट्री के सितारों ने भी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को बधाई देते हुए दिल को छुने वाला मैसेज साझा किया।

विराट कोहली (Virat Kohli) ने मनाया अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का स्पेशल जन्मदिन

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के पति यानी भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी बड़ी खूबसूरती और अपना पन के साथ मनाया अपनी पत्नी का जन्मदिन। विराट कोहली ( Virat Kohli) अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ आए दिन ही फोटोज शेयर करते रहते है।

उनके फोटोज हमेशा ही सुर्खिया बटोर ने में नंबर 1 रहती है, चाहे दोनों का एक साथ किसी पर्सनल मोमेंट की फोटोज हो या फिर उनकी बेटी वामिका कोहली (Vamika Kohli) की प्यारी प्यारी तस्वीरे। शायद आपको याद होगा वामिका कोहली (Vamika Kohli) की एक वायरल फोटो ने पब्लिक का ध्यान काफी ज्यादा खींचा था।

Leave a Comment