Karan Johar: कॉफ़ी विद करण सीजन 7 (Coffee With Karan 7) में पुष्पा स्टार्स अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) होंगे

कॉफ़ी विद करण (Coffee With Karan) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है, भले ही यह शो सुर्खियों में आना तब सुरु हुई जब से कारण जौहर ने एक ट्वीट किया था जिससे अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह शो बंद हो चुका है और सातवां सीजन नहीं आने वाला, बाद में यह पता चला कि शो अब केवल ओटीटी पर स्ट्रीम होगा।

अब हमें Coffee With Karan सीजन 7 के लिए डिज़ाइन किए गए नए सेट पर K3G फिल्म निर्माता की एक झलक देखने को मिली रहा है एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, कॉफ़ी विद कारण में टॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियां भी एपिसोड में शामिल होंगे। जो केवल यह दिखाता है कि कैसे दक्षिण सिनेमा सबसे बड़े बाजारों में से एक है जो अब कुछ रिकॉर्ड-तोड़ बॉक्स ऑफिस संग्रह प्रदान कर रहा है।

शो के विकास के एक करीबी सूत्र का हवाला देते हुए, पिंकविला ने उल्लेख किया, “निर्माताओं ने दक्षिण दर्शकों को आकर्षित करने के लिए इसे अच्छी तरह से संतुलित रखा है। दर्शक इस सीजन की गेस्ट लिस्ट को देखकर दंग रह जाएंगे।”

Coffee With Karan

करण जौहर ने पहले एक ट्वीट में कहा था कि कॉफी विद करण का अंत हो गया है। लेकिन बाद में, उन्होंने ट्वीट किया कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे और कॉफी विद करण ने टेलीविजन पर अपना कार्यकाल समाप्त कर दिया है।

यह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना रन जारी रखेगा। नवीनतम रिपोर्टों ने कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के लिए अतिथि लाइनअप का भी सुझाव दिया, जिसमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी युगल रणवीर सिंह और आलिया भट्ट, पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना शामिल हैं।

शो की बात करें तो कॉफी विद करण सीजन 7 जून से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

Leave a Comment