पूल टाइम एन्जॉय करते हुए Katrina Kaif ने पति Vicky Kaushal को पकड़ा

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने इंस्टा पर अपने पति विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ अपनी प्यारी तस्वीर साझा किया है। जी हाँ, काफी दिनों बाद एक्ट्रेस ने अपने और विकी कौशल की एक स्टनिंग तस्वीर शेयर की है और हम उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

तस्वीर में दोनों पूल के बीच में पोज दे रहे हैं कैटरीना को सफेद रंग के स्विमसूट में देखा जा सकता है जबकि विक्की (Vicky) अपने हॉट बॉडी को दिखा रहे हैं।

पोस्ट को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने इसे “मैं और मेरा” (Me and Mine) के रूप में कैप्शन दिया, इसके बाद दो हार्ट इमोटिकॉन्स। Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। Katrina & Vicky: कैटरीना के फोटो साझा करते ही आने लगे ढेर सारे कमेंट्स

कैटरीना कैफ द्वारा पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने और फैन्स ने ढेर सारी कमेन्ट्स कर बाढ़ ला दी। भारतीय-अमेरिकी रैपर राजा कुमारी (Raja Kumari) ने लिखा, “आप दोनों को परफेक्शन का दुआ,” जबकि उनके फैन्स ने दिल और आग के इमोटिकॉन्स की बहार गिराए।

Katrina Kaif

Katrina & Vicky: दोनों अब आपको ईन प्रोजेक्ट्स में दिखेंगे

कैटरीना और विक्की दोनों की झोली में कई फिल्में हैं। कैटरीना के पास विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और मेरी क्रिसमस (Merry Christmas) के साथ टाइगर 3 (Tiger 3) है, जिसमें सलमान खान और इमरान हाशमी सह-कलाकार हैं। दूसरी ओर, विक्की के पास भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani)के साथ गोविंदा नाम मेरा (Govinda Naam Mera), लक्ष्मण उटेकर (Laxman Utekar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और आनंद तिवारी (Anand Tiwari) के साथ भी एक प्रोजेक्ट है।

Katrina & Vicky: फोटो देख फैन्स रह गए दंग जानिए फैन्स ने कैसे कैसे अनोखे कमेंट किए

जैसे ही कैटरीना ने फोटो ऑनलाइन शेयर की, कपल के फैन्स ने उन पर प्यार बरसा दिया। उनमें से एक ने लिखा की, ” मैड फोर ईच अदर ❤️🔥।” सिंगर राजा कुमारी ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “आप दोनों को परफेक्शन की दुआ ❤️।” एक उत्साहित फैन ने लिखा, “ओह गॉड ओह गॉड ओह गॉड”। कई ऐसे थे जिन्होंने फोटो पर दिल के इमोजी की बौछार गिराए और कुछ ने उन्हें “#couplegoals❤😍❤️ ” भी कहा।

Leave a Comment