Mother’s Day के खास मौके पर Mouni, Sara, Akshay, Jahanvi सहित सभी सेलिब्रिटीज ने अपनी माँ को विश किया।

8 मई 2022 को पुरे इंडिया ने Mother’s Day सेलिब्रेट किया। इस लिस्ट में हमारे बॉलीवुड के सितारों का नाम भी शामिल होता है। Mother’s Day के खास मौके पर सभी अपनी माँ को स्पेशल फील करवाना चाहते है क्योंकि ये ही ऐसा दिन होता है जब बच्चे अपनी माँ को प्यार खुलके जाता पाते है।

वरना तो हर रोज माँ ही अपने बच्चों को प्यार जताती है। माँ को स्पेशल फील कराने में हमारे बॉलीवुड सितारों का नाम भी शामिल है। वो भी अपनी माँ को कुछ खास अंदाज़ में विश करते है।.कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, जान्हवी कपूर, वानी कपूर आलिया भट्ट सहित अन्य बॉलीवुड स्टार्स ने अपने माँ को कुछ इस अंदाज में विश किया।

जिसे देख उनकी माँ को बहुत खुसी मिली है।जाह्नवी ने अपनी माँ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की सफल अभिनेत्री श्री देवी को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जहां उन्होंने अपनी माँ श्री देवी के लिए लिखा की -आपके गैर मौजूदगी में भी में तेरे प्यार को रोज महसूस करती हु। आपकी अनुउपस्ति में भी आप दुनिया की सबसे अच्छी माँ है।

आई लव यू।कटरीना कैफ ने भी अपनी माँ के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में मदर’स डे विश किया। सारा अली खान ने भी कुछ खास अंदाज में अपनी माँ अमृता सिंह को मदर’स डे पर विश किया।

उन्होंने अपनी मशहूर कविता को इंस्टाग्राम पर शेयर किया। “Happy Mother’s Day मम्मी आपको तब से पसंद है जब मैं आपके पेट में थी । मुझे इस तथ्य से प्यार है कि आपने मेरे हर सेट का दौरा किया है। मोनी रॉय (Mouni Roy) ने भी इस खास मौके पर अपनी माँ और सासु माँ को मदर’स डे विश किया।वैसे तो रीतिक रोशन हमेसा ही अपनी माँ के लिए प्यार को सबके सामने जाहिर करते है।

Mother's Day

लेकिन मदर’स डे के खास मौके पर वो अपनी माँ को एक मूवी डेट पर लेकर गए। रिहा चक्रबोर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी अपनी माँ के साथ एक क्यूट सी फोटो शेयर करते हुए उन्हें मदर’स डे पर विश किया।सिद्धार्थ ने भी अपनी माँ के साथ एक बहुत ही एडोरेबल फोटो शेयर की साथ ही कैप्शन में लिखा मैं परिवार में सबसे प्राकृतिक मुद्रा के साथ, हैप्पी मदर्स डे माँ।

हर चीज के लिए धन्यवाद, लव यू।अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी लेट मदर अरुणा भाटिआ को याद किया जो की पिछले साल ही गुजर गयी थी। उन्होंने अपनी माँ के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा , “ऐसा कोई दिन नहीं जब मैं आपके बारे में नहीं सोचता लेकिन आज सभी की #MothersDay तस्वीरें देखने के बाद मैं आपको बहुत याद कर रहा हूं।

मिस यू माँ। श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने भी अपनी माँ के साथ फोटो शेयर किया और कैप्शन में लिखा हैप्पी मदर’स डे माँ।राजकुमार राओ ने भी अपनी माँ की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की और साथ ही एक लम्बा कैप्शन भी लिखा, मेरी शक्ति, मेरी दुनिया, मेरा सब कुछ। इस दुनिया में माँ के आशीर्वाद से ज्यादा कुछ भी शक्तिशाली नहीं है।

हैप्पी मदर’स डे गाइस।अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा “हैप्पी मदर्स डे माँ, विशेष रूप से पिछले साल और कुछ महीनों में मुझे देखने और मेरे लिए इतना बड़ा समर्थन होने के लिए धन्यवाद।

आपकी इच्छा शक्ति और शक्ति अभूतपूर्व है और आप हम सभी से बहुत प्यार करते हैं।नेहा धुप्या अपने मातृत्व को आनंद लेते हुए मदर’स डे पर अपनी बेटी महेर और बेटे गुरिक की फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा मातृत्व जैसा कोई हुड नहीं है।

Leave a Comment