बिग बी (Amitabh Bachchan) का बिग डे सेलिब्रेशन

बॉलीवुड जगत के महानायक और सुपर डुपर स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जी मना रहे हैं अपनी शादी की सालगिरह साडी दुनिया के स्टाइल आइकॉन अमिताभ जी सोशल मीडिआ पर हमेशा एक्टिव रहते है ।वह आने वाली यंग जनरेशन के लिए एक जीती हुई मिसाल है जितना जोश आज की युवा पीड़ी अपने काम को लेकर नहीं दिखा पाती वही अमिताभ जी अपने फैंस और सोशल मीडिया और काम को लेकर सजग रहते हैं ।

हाल ही में पाया गया की अमिताभ जी और जया जी अपनी शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट करने वाले हैं। बता दे कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) आज अपनी शादी की 49वीं सालगिरह मना रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस इस खूबसूरत जोड़ी को कमेंट के जरिए शुभकामनाएं दे रहे हैं। अमिताभ जी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर को साझा किया है और फैंस की प्रतिक्रिया पर उन्होंने अपना आभार प्रकट किया है साथ ही इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद भी कहा है

Amitabh Bachchan

उन्होंने रिप्लाई में लिखा जया और मेरी, विवाह जयंती पे जो स्नेह और आदर प्रदान किया गया है उसके लिए हाथ जोड़ कर प्रणाम करता हूँ । धनयवाद ! सब को उत्तर न दे पाएँगे, इस लिए यहाँ प्रतिक्रिया, प्रतिवचन , स्वीकार करें।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपनी शादी की तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों शादी की रस्म करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस बीच, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की नातिन नव्या नंदा (Navya Nanda) ने भी नाना-नानी पर प्यार और शुभकामनाएं बरसाईं।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दोनों की खूबसूरत और कुछ क्लासिक तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने तस्वीरों के साथ दिल वाली ईमोजी और हैप्पी एनिवर्सरी लिखा. सोशल मीडिया पर फैंस अमिताभ (Amitabh Bachchan) और जया (jaya Bachchan) की इन पुरानी और खूबसूरत तस्वीरों पर दिल खोल कर प्यार बरसा रहे हैं।

Leave a Comment