भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 12: Kartik Aaryan, Kiara Advani स्टारर ने 133 करोड़ रुपये कमाए

अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्ट की गयी कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाने में है। भूल भुलैया 2 ने 12 दिन में ही 133 करोड़ रुपयों की कमाई की है।

फिल्म 20 मई को रिलीज़ हुई थी। फिल्म हिट होगी इस बात का अंदाजा तो सबको था पर फिल्म ने उम्मीद के परे जाकर जमकर कमाई की है। बात करे फिल्म की सुरुवाती कमाई की तो फिल्म ने रिलीज़ के पहले दिन 5.50 करोड़ की कमाई की है जबकि दूसरे दिन 5 करोड़ रुपयों की कमाई की है।

जो की अब 12 वे दिन अब 133 करोड़ की कमाई तक जा पहुची है। वैसे यह फिल्म कार्तिक आर्यन फ़िल्मी करियर की दूसरी सबसे खास फिल्मो में से एक बन गयी है। अब तक कार्तिक की एक ही फिल्म थी।

जिसने 150 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था। इस फिल्म से मिलने वाली कामयाबी कार्तिक के लिए बहुत ही खास होने वाली है।अभी के आकड़ो के मुताबिक कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) इस साल की तीसरी सबसे जयादा कमाई करने वाली फिल्म है। फिल्म की ग्रोथ में कार्तिक आर्यन के अलावा किआरा अडवाणी और तब्बू का भी हाथ है।

Bhool Bhulaiyaa 2

इस बात का खुलासा फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने सेकंड वीकेंड की जबरदस्त ग्रोथ को देखते हुए किया। इस बात का अंदाजा हमे इसकी 10 वे दिन की कमाई से भी लगता है। फिल्म ने रिलीज़ के 10 वे दिन 122.69 करोड़ रुपयों की कमाई की।

तरन आदर्श के मुताबिक भूल भुलैया 2 के बॉक्स ऑफिस पर 175 करोड रुपयों की कमाई कर सकती है, हालांकि रिपोर्ट्स की माने तो इस शुक्रवार को रिलीज होने वाली तीन बड़ी फिल्मों को देखते हुए यह थोड़ा कम लगता है।

अक्षय कुमार की पृथ्वीराज, कमल हासन की विक्रम, और आदिवासी शेष की मेजर। जब भी कोई फिल्म रिलीज़ होती है तो उस फिल्म के एक्टर और एक्ट्रेस के लिए कई अफ़वाए इंडस्ट्री में होती है। जैसे की एक अफवा BollywoodLife.com का हाथ शामिल था।

उनकी रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan)अपनी हर फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ रूपये चार्ज करते है लेकिन फिल्म की सक्सेस को देखते हुए उन्होंने 35 से 50 करोड़ रुपयों की मांग की। कार्तिक आर्यन ने इस बारे में बात करते हुए इसे बकवास बताया। कार्तिक ने सोमवार, ३० मई को अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, “प्रमोशन हुआ है।

लाइफ में, इंक्रीमेंट नहीं (खुशी इमोजी के आंसू) बेसलेस” रिपोर्ट को पूरी तरह से निराधार बताते हुए। अभिनेता ऑन-स्क्रीन अपने अद्भुत सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं और इस बार अभिनेता ने इसे वास्तविक जीवन में भी दिखाया।

Leave a Comment