Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) की 2022 में होगी 7 मूवीज रिलीज़

Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) जो की एक इंडियन एक्टर और सिंगर है। Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) ने बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले और बाद में कई हिट सांग्स इस इंडस्ट्री को दिए है। Ayushmann (आयुष्मान) की आवाज में एक अजीब सी मिठास है जो की शायद ही किसी और सिंगर में आपको देखने को मिलेगी।

Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) में एक मल्टी टैलेंटेड पर्सनालिटी है जिन्होंने ना सिर्फ सिंगिंग में बल्कि एक्टिंग में भी बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल किया। आज यही नहीं Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) लोगो के दिल में राज कर रहे है। वो एक ऐसी पर्सनालिटी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जिसे जिंदगी में कभी काम की कमी नहीं होगी।

और वो युही अपनी दमदार एक्टिंग और सिंगिंग से लोगो का मनोरंजन करते रहेंगे। इस समय Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) अपनी 7 अपकमिंग मूवीज के साथ बहुत बिजी चल रहे है।

Ayushmann (आयुष्मान) की 7 अपकमिंग मूवीज में से 2 तो मई में रिलीज़ होने वाली है। Shoot the Piano Player (तिरेज् सुर् ले पिअनिस्ते) जो की 24 मई 2022 को बड़े परदे पर आने वाली है, जिसे Sriram Raghavan (श्रीराम राघवन) ने डायरेक्ट किया है। इस मूवी में Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) के साथ Tabbu (तब्बू), Radhika Apte (राधिका आप्टे), Manav Vij (मानव विज), Anil Dhawan (अनिल धवन) और Ashwini Kalsekar (अश्वनी खलसेकर) भी है।

इस मूवी के रिलीज़ होने के 3 दिन बाद Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) की दूसरी मूवी अनेक 27 मई 2022 को रिलीज़ होगी। अनेक मूवी के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा है। इस मूवी में आयुष्मान एक अंडरकवर कोप की भूमिका निभाएगे और उनके मूवी के किरदार का नाम जोशुआ है।

Ayushmann Khurrana

जोशुआ एक बहुत इंटेलीजेंट पर्सन होता है जो बुराई को हराने में माहिर होगा।अनेक मूवी के रिलीज़ होने के 12 दिन के बाद 8 जून 2022 को Ayushmann (आयुष्मान) की तीसरी मूवी एक्शन हीरो रिलीज़ होगी जिसे डायरेक्ट अनिरुद्ध अय्यर ने किया है। इस मूवी के मैन रोल में हमे Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) के साथ जयदीप अहलावत भी दिखेंगे।इस मूवी की शूटिंग लंदन में भी हुई है।मूवी की स्टोरी अभी तक रिलीज़ नहीं हुई है।

Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) की 4 मूवी डॉक्टर जी जो की ३ सितम्बर 2022 को रिलीज़ होगी और जिसे डायरेक्ट किया है अनुभवति कश्यप ने।इस मूवी में रकुल प्रीत और शेफाली शाह भी एहम भूमिका में होंगे। उसके बाद उनकी एक और मूवी सेम डेट पे रिलीज़ होगी जिसका नाम छोटी सी बात रीमेक है और जिसे डायरेक्ट मुदस्सर अज़ीज़ ने किया है।ये एक कॉमेडी ड्रामा मूवी है। मूवी के मैन रोल में Ayushmann (आयुष्मान) है।

इसके बाद 26 अक्टूबर 2022 को आयुष्मान की 6 मूवी गूगली रिलीज़ होगी जिसे डायरेक्ट राज शांडिल्या ने किया है। इस मूवी में आयुष्मान का नाम शरद है । शरद और स्वाति बैंगलोर में मिलते हैं और उन्हें एक-दूसरे से प्यार होता है, लेकिन गलतफहमी की वजह से वे अलग हो जाते हैं। दो साल बाद, एक दोस्त की शादी में उनका आमना- सामना होता है।

उसके बाद दोनों की कहानी में एक नया मोड़ देखने को मिलेगा।और इस साल की Ayushmann Khurrana (आयुष्मान खुराना) की अभी के रिपोर्ट्स के मुताबिक आखरी मूवी बधाई हो 2 है जो की 8 दिसंबर 2022 को रिलीज़ होगी और फिल्‍म में Ayushmann (आयुष्मान) एक बार फिर मुख्‍य किरदार निभाते नजर आयेंगें तो वहीं फिल्‍म का डायरेक्ट अमित करेंगे।

Leave a Comment