Akshra Singh (अक्षरा सिंह) पर चढ़ेगा Abhi (अभी) का रंग, हल्दी की रसम में मचेगा जमकर धमाल

इस समय स्टार प्लस के लोकप्रिय शो यह रिश्ता क्या कहलाता है में Akshra Singh (अक्षरा सिंह) और Abhimanyu (अभिमन्यु) की शादी के ट्रैक्स दिखाए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है Akshra (अक्षरा) और Abhimanyu (अभिमन्यु) की शादी से जुड़े सभी सीन्स जयपुर में शूट किये जाएग। उसके लिए शो के मेकर्स ने जयपुर में एक रिसोर्ट बुक किया है और ये रिश्ता क्या कहलाता है की पूरी टीम जयपुर के लिए निकल चुकी है। इस वक़्त सोशल मीडिया Abhimanyu (अभिमन्यु) और Akshra (अक्षरा) के शादी के फोटोज तेजी से वायरल हो रहे है।

और फैंस भी Abhimanyu (अभिमन्यु) औ Akshra (अक्षरा) की शादी के एपिसोड्स देखने के लिए काफी उत्सुक है। जो की शो के लिए एक पॉजिटिव रिस्पांस है। आने वाले एपिसोड्स में Abhimanyu (अभिमन्यु) और Akshra (अक्षरा) की हल्दी की रश्मि दिखाई जाएगी।

फैंस की उत्सुकता तो इस बात से भी दिखती है की अभी तक इन रश्मो का प्रोमो टीवी पर नहीं आया है पर सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में Akshra (अक्षरा) ने सतरंगी कलर का लेहंगा पहना है। जो की उनपे काफी जच रहा है। साथ ही वीडियो में वो बहुत प्यारी भी लग रही है।

शो में अभी काफी धमाल मच रहा है एक तरफ Akshra (अक्षरा) और Abhimanyu (अभिमन्यु) की शादी हो रही है तो दूसरी तरफ आरोही की सचाई सबके सामने आ जाती है। सच्चाई जानने के बाद अभिमन्यु आरोही को शादी में शामिल होने से मना कर देता है।उसके बाद शो को आगे बढ़ाते हुए मेहँदी का फंक्शन दिखाया जाता है।

Akshra Singh

Akshra Singh (अक्षरा सिंह) के ऊपर झूमर गिरने ही वाला होता है की आरोही आकर Akshra (अक्षरा) को बचा लेती है। मेहँदी के फंक्शन खतम होने के बाद Akshra (अक्षरा) को एक बॉक्स और लेटर मिलता है जिसे आरोही ने Akshra (अक्षरा) के लिए छोड़ा होता है।

जिसमे आरोही ने अपने घर छोडके जाने का मैसेज छोड़ा होता है। लेटर पड़ने के बाद से Akshra (अक्षरा) आरोही को लेकर परेशान हो जाती है। जो की अभिमन्यु से ज्यादा समय तक चुप नहीं पात। और समझ जाता है की Akshra (अक्षरा) को Arohi (आरोही) की कमी महसूस हो रही है।

जल्द ही आरोही के घर छोडके जाने की खबर पूरे परिवार तक पहुच जाती है जिसके कारण शादी वाले घर में टेंशन का माहौल बन जाता है। परिवार और Akshra (अक्षरा) के लिए Abhimanyu (अभिमन्यु) अपनी नाराजगी भूलके आरोही को ढूंढ़ने जाता है। और ए Abhimanyu (अभिमन्यु) Arohi (आरोही) को ढूंढ भी लेता है।

Abhimanyu (अभिमन्यु) Arohi (आरोही) को लेकर घर चला आता है। जिसके बाद वो आरोही को शादी में आने की परमिशन दे देता है।

Leave a Comment