Amitabh Bachchan ने शेयर की सोशल मीडिया पर अपनी Anupam Kher और Boman Irani के साथ

2022 सभी के लिए बहुत बेहतरीन होगा क्योकि इस साल में हमे बहुत सारी मूवीज के साथ बहुत सारा एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा। बॉलीवुड के बिग बी यानि के हमारे महानायक Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) 2022 में अपना नया जलवा दिखा रहे ।

Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) आलरेडी इस साल की शुरुवात में ही बॉलीवुड और उनके फैंस को दो बहुत शानदार मूवी का गिफ्ट दे चुके है। उनकी पहली मूवी का नाम रनवे ३४ है।

इस मूवी में Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) नारायण वेदांत की भूमिका निभा रहे है। उन्होंने अपने इस मूवी से रेलेटेड बातें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। ये Amitabh (अमिताभ) की मोस्ट अवेटेड मूवी है।मूवी के मैन रोल में अजय देवगन जरूर है पर Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) भी की इम्पोर्टेंस भी मैन रोल वाली ही है।

इस मूवी में Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) के किरदार को समझने के लिए आप इस मूवी को सिनेमाघरों में देख सकते है साथ ही उनकी दूसरी मूवी झुण्ड भी सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। इस मूवी में Amitabh (अमिताभ) स्पोर्ट्स टीचर विजय बरसे का रोल प्ले कर रहे है। विजय बरसे एक रियल करैक्टर है जिन्होंने स्लम के बच्चो को ट्रेनिंग दी है।

उन्हें स्पोर्ट्स के लिए तैयार किया और उनकी एक प्रॉपर टीम बनाई। और उस टीम का नाम झोपड़पट्टी फुटबॉल रखा हालांकि उसके बाद टीम का नाम चेंज कर के स्लम सोसर रख दिया। इस टीम ने देश के गौरव को आगे बढ़ाते हुए सिटी और डिस्ट्रिक्ट लेवल पर गेम खेला।

Amitabh Bachchan

बाद में टीम को नेशनल लेवल पर भी पहचान मिली। अब बात करते है Amitabh (अमिताभ)) की आने वाली नयी और 2022 में रिलीज़ होने वाली तीसरी मूवी की जिसका नाम है ऊंचाई।

ऊंचाई के बारे में खुद Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) ने इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर करते हुए बताया है। इस मूवी को डायरेक्ट किया है सूरज बरजात्या। मूवी में Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) के साथ Anupam Kher (अनुपम खेर) और Boman Irani (बोमन ईरानी) भी है।

बिग बी Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) ने जो फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से शेयर की है उसमे तीनो का अंदाज बहुत निराला लगा। साथ ही पोस्टर में तीनो बहुत फनी नजर आ रहे थे।

जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है की ये मूवी बहुत फनी होने वाली है।इस मूवी के मैन रोल में Amitabh (अमिताभ) के साथ परिणीति चोपड़ा भी है।इस मूवी का बजट बहुत ज्यादा बताया जा रहा है। Amitabh (अमिताभ)) एक बहुत ही बेहतरीन एक्टर है इसलिए फैंस के बिच उत्साह और भी जयादा है। मूवी के मैन रोल में कोई भी क्यों न हो सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन हमेसा Amitabh Bachchan (अमिताभ बच्चन) ही होते है।

Leave a Comment