Ayushmann Khurrana:आयुष्मान खुराना ने 2 साल के होते ही आर्टिकल 15 को बताया ‘खास’; बाबिल खान विश्वविद्यालय से बाहर

आर्टिकल 15 (Article 15) को आज 2 साल पूरे हो गए और अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने फिल्म पर अपनी राय साझा की। इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने छोड़ी यूनिवर्सिटी; यहाँ पिछले दिन की प्रमुख कहानियाँ हैं।

अनुच्छेद 15 2 बदल जाता है

आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 को आज 2 साल पूरे हो गए और अभिनेता ने फिल्म पर अपनी राय साझा की। हाल ही में एक चैट में, उन्होंने फिल्म के निर्देशक की प्रशंसा की और कहा, “अनुच्छेद 15 मेरी फिल्मोग्राफी में एक विशेष फिल्म है और मैं अनुभव सिन्हा सर को अपने करियर की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक देने के लिए धन्यवाद नहीं दे सकता।”

Ayushmann Khurrana Article 15

बाबिल कॉलेज से बाहर हो गया

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान ने अभिनय में अपने करियर पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करने के लिए कॉलेज छोड़ने का फैसला किया। स्टारकिड ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक भावनात्मक पोस्ट लिखकर इस खबर की घोषणा की जिसमें उन्होंने अपने विश्वविद्यालय के दोस्तों को टैग किया और उन्हें घर जैसा महसूस कराने के लिए धन्यवाद दिया।

अर्जुन कपूर के जन्मदिन की तस्वीर

अर्जुन कपूर 26 जून को एक साल के हो गए और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों के लिए धन्यवाद नोट लिखा। अभिनेता ने अपनी प्रेमिका मलाइका अरोड़ा द्वारा पूर्व के जन्मदिन के दोपहर के भोजन के दौरान क्लिक की गई एक तस्वीर को छोड़ दिया।

आलिया लंच के पैसे देती है

अनुराग कश्यप अपनी बेटी आलिया के साथ लंच के लिए निकले थे। दोपहर के भोजन के लिए खुद भुगतान करने पर निर्देशक अभिभूत महसूस कर रहा था। उन्होंने लिखा, “तो मेरी बेटी आलियाहकश्यप मुझे एक लंबी सुबह के बाद दोपहर के भोजन के लिए बाहर ले गई और इसके लिए अपनी @youtube आय से भुगतान किया .. यह रिकॉर्ड रखने लायक पहली बार है।”

ईशान खट्टर की AMA

हाल ही में आस्क मी एनीथिंग सेशन में उन्होंने ईशान खट्टर की इंस्टाग्राम स्टोरी पर आयोजित किया, उन्होंने कुछ मनमोहक खुलासा किया और इसमें उनकी खाली पीली सह-कलाकार शामिल हैं। एक शख्स ने एक्टर से पूछा, ‘आप किसके साथ योग करना पसंद करते हैं?’ इस पर उन्होंने अनन्या पांडे की बचपन की फोटो शेयर की.

Leave a Comment