Anupama Marriage: पूर्व पति ने किया समर्थन

Anupama Marriage Updates: टेलीविजन का सबसे पॉपुलर सीरियल अनुपना इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस सीरियल के प्रति दर्शकों की दिलचस्पी दिन-दिन बढ़ती जा रही है। सीरियल में इन दिनों अनुपमा और अनुज कपाड़िया की शादी की तैयारी जोरो-शोरों से चल रही है। जैसा कि हमें सीरियल में देखने को मिल रहा है कि अनुपमा इन दिनों अनुज और खुद की शादी को लेकर काफी खुश हैं। कई फैंस इस शादी को लेकर खुश हैं तो कई फैंस निराश हैं। इसी दोहरन सुधांशु पांडे ने भी इस विषय पर अपनी राय रखी है।

नेटिज़न्स ने संधा निशाना

अनुपमा और अनुज की शादी के बारे में पता चलते ही नेटिज़न्स ने अनुपमा की भूमिका निभाने वाली रूपाली गांगुली पर संधा निशाना। शुरू हुई ट्रोलिंग, शेयर होने लगी मीम्स।

Anupama Marriage Husband

सुधांशु पांडे का साक्षात्कार

लोकप्रिय सीरियल अनुपमा में बनराज यानी अनुपमा के पूर्व पति के किरदार का नाम पांडे है। अनुपमा की शादी उसके पुराने कॉलेज फ्रेंड के साथ हो रही है जो एक बिजनेसमैन है। पांडे द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू का चैनल इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, इंटरव्यू में उन्होंने कहा ‘मुझे बहुत पसंद है कि ये व्यक्तिगत च्वाइस हैं। अनुपमा महिला जो कर रहे हैं वो अपनी इच्छा है। आगे बताए गए आगे बताए गए, इस तरह की स्थिति में होने वाली जान अनुपमा की अगली बार ऐसा होगा। लेकिन इसके जरिए अपने दर्शकों को यही मैसेज देने की कोशिश की जा रही है कि एक महिला भी अपना अच्छा-बुरा समझ सकती है। आपका जीवनकाल बढ़ सकता है और आगे बढ़ सकता है।’ इस वीडियो को बहुत तेजी से शेयर किया जा रहा है।

अनुपमा सीरियल की लोकप्रियता

अनुपमा सीरियल की इतनी चर्चा के कारण डिज्नी प्लस हॉटस्टर पर अनुपमा के जीवन से जुडी पूर्व कहानियां यानी 17 साल पहले की कहानी दिखाई जा रही है। अनुपमा ने कैसे अपने सपनों को पूरा किया, कैसे बच्चे की देखभाल कैसे कर, घर को संभाला।

Leave a Comment