Naagin 6: क्या नागिन खो देगी Rishabh को?

Naagin 6 Updates: एकता कपूर के शो नागिन में इस बार नागिन (Nagin 6) देश के सुरक्षा के लिए आती है, इस सीजन की कहानी बाकी सारे सीजन से काफी अलग और हट कर है, शो ने पहले दिन ही काफी सारे रेकॉर्ड तोड़ दिए थे हालाकि वो ही सिक्का यह शो टीवी इंडस्ट्री में जमा नहीं पाई, अगर बात करे इस शो के हाल ही में रिलीज प्रोमो की तो वो भी ड्रामे से भरपूर है, इस कहानी में आयें दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा हैं, नागिन की अगले हफ्ते का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जहां देखा जा रहा है |

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के इस शो में बहुत जल्द महाअसुर की धमाकेदार एंट्री होने वाली है सिर्फ यह ही नहीं बल्कि प्रथा के पति ऋषभ पर भी खतरा मंडरा रहा हैं। इसी तरह की ट्विस्ट से यह कहानी और ज्यादा दिलचस्प होती जा रही हैं शो के निर्माता हर एक कोशिश कर रहे है इस शो को हर तरह से सफल बनाने की।

क्या प्रथा लड़ पाएगी अपने दुश्मनों से?

नागिन 6 (Naagin 6) को और ज्यादा एंटरटेनमेंट से भरपूर करने के लिए मेकर्स काफी सारे नए ट्विस्ट ला रहे हैं जहा हमें देखने को मिल रहा हैं कि नागिन के दुश्मनों की लिस्ट बढ़ती ही जा रही हैं, जैसे कि वायरल प्रोमो मे साफ पता चल रहा है कि महासुर के एंट्री से काफी मेलों ड्रामा शो में दिखने वाला है प्रोमो मे महासुर प्रथा को चुनौति देता नजर आ रहा हैं। साथ ही साथ ऋषभ की जिंदगी भी खतरों से उलझने वाली है वो भी जिंदगी और मौत के बीच जूझता हुआ दिखाई देगा। अब देखना यह है कि नागिन महासुर के चुनौतियों सामना कर पाती हैं या नहीं।

Naagin 6 details

Naagin 6: Top 5 में नहीं बना पाई जगह!

आपको बता दे की एकता कपूर की शो नागिन, टॉप 5 में जगह बनाने में असफल हो रही हैं, पहले सीजन से लेकर पांचवे सीजन तक, नाग‍िन ने अपनी कहानी से दर्शकों को आकर्ष‍ित किया है। हर बार नागिन का जैसा क्रेज दर्शकों में देखने को मिलता है वो तेजस्वी प्रकाश के सीजन में नहीं दिखाई दे रहा है। लाख कोशिशों के बावजूद यह शो ‘अनुपमा’, ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आगे घुटने टेक रहीं हैं।

जानिए दर्शकों का रेस्पांस

एकता कपूर की टीवी सीरियल नागिन 6 अन-एयर से ही काफी ज्यादा चर्चित रहीं है, वैसे नागिन की पॉप्युलरिटी तो थी ही, लेकिन इसके अलावा भी चर्चित रहने की एक वजह थी और वो यह थी कि बीगबॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश के नागिन 6 में लीड रोल प्ले करने के कारण इस शो को और ज्यादा चर्चित बना दिया। नागिन 6 (Naagin 6) के सुरु से अब तक के सफर में जब कि फैन्स ने खूब सारा साथ दिया तो उसी ओर नेटिज़न्स ने साधा निशाना एवं किया ट्रॉल।

Naagin 6: सीखा सिंह (Sikha Singh) की एंट्री

सूत्रों की मानें तो नागिन 6 (Naagin 6) में बहुत जल्दी ऐक्ट्रेस सीखा सिंह की एंट्री होने वाली है। आपको बता दें कि सीखा सिंह इतने दिनों प्रेगनेंट होने के कारण टीवी जगत से दूर थी।

Leave a Comment