Ankit Bathla शो “कभी कभी इत्तेफाक से” में दूसरे हीरो के तौर पर एंट्री करेंगे

Ankit Bathla हीरो के तौर पर: हाल ही में कभी कभी इत्तेफाक से चर्चा में रहा है। ऐसी खबरें थीं कि शो ऑफ एयर हो सकता है। हालांकि, शो की मुख्य अभिनेत्री यशा रूघानी, जो शो में गुनगुन की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा कि उन्हें इस तरह के किसी भी विकास की जानकारी नहीं है। नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, शो में अनुभव की भूमिका निभाने वाले मनन जोशी शो से अस्थायी रूप से बाहर हो जाएंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, अंकित बथला (Ankit Bathla), जिन्हें आखिरी बार घर एक मंदिर – कृपा अग्रसेन महाराज की में देखा गया था, शो में दूसरे पुरुष प्रधान के रूप में दिखाई देंगे।

एक सूत्र ने स्पष्ट किया कि अंकित (Ankit Bathla) मनन की जगह नहीं ले रहे हैं, बल्कि एक नए किरदार के रूप में पेश किए जाएंगे। इस बीच, मनन के वापस आने तक ट्रैक को होल्ड पर रखा जाएगा।

Ankit Bathla

प्रमुख दैनिक ने सूत्र के हवाले से कहा, “अंकित (Ankit Bathla) मनन की जगह नहीं ले रहा है। उसे एक नए चरित्र के रूप में पेश किया जा रहा है और वह दूसरे नायक की भूमिका निभाएगा। नाटक को उभारने के लिए मनन के ट्रैक को कुछ समय के लिए रोक दिया जाएगा। एक बार जब वह वापस आ जाएंगे, तो उनके पास एक समानांतर ट्रैक होगा, जो अंततः आपस में जुड़ जाएगा।”

अपनी एंट्री के बारे में अभिनेता ने कहा कि उन्हें प्रोडक्शन हाउस से कोई पुष्टि नहीं मिली है, इसलिए वह अभी इस पर टिप्पणी नहीं कर पाएंगे।

अपने पिछले शो GEMKAMK के बारे में बात करते हुए, जिसमें उन्होंने नायक-विरोधी की भूमिका निभाई, अभिनेता ने कहा कि उन्हें अलग-अलग रंगों की खोज करने में कोई दिक्कत नहीं है। उन्हें लगता है कि टेलीविजन अब अभिनेताओं को स्टीरियोटाइप नहीं करता है।

और पढ़े:Shivani शिवानी के संगीत में दुल्हन की तरह तैयार दिखी सई , Virat विराट को हुआ प्यार

अंकित (Ankit Bathla) ने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला, “मुझे रंगों की खोज के बारे में कोई दिक्कत नहीं है। मेरा किरदार ध्रुव सकारात्मक से नकारात्मक हो गया – दो चरम – शो में, थपकी प्यार की।

मुझे बहुत से लोग मिले जिन्होंने मुझे बताया कि वे मेरा मतलबी अवतार पसंद आया। साथ ही, मुझे लगता है कि दर्शकों की प्रतिक्रिया के आधार पर ट्रैक बदलता है। कोई यह अनुमान नहीं लगा सकता कि कोई चरित्र पूरे शो में सकारात्मक रहेगा या नकारात्मक। मैंने यह भी महसूस किया है कि टीवी अब अभिनेताओं को स्टीरियोटाइप नहीं करता है

Leave a Comment