Vijay Deverakonda कि मूवी लीगर Liger के नए पोस्टर रीलिज

धर्मा प्रोडक्शंस Dharma Production ने शनिवार सुबह विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda की लीगर Liger का एक नया पोस्टर जारी किया।

विजय Vijay ने कैप्शन में लिखा

विजय Vijay ने पोस्टर को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया और लिखा, “एक फिल्म जिसने मेरा सब कुछ ले लिया। एक प्रदर्शन के रूप में मानसिक, शारीरिक रूप से मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है। मैं तुम्हें सब कुछ देता हूँ! जल्द आ रहा है। #लीगर Liger।”

विजय Vijay Deverakonda की फिल्म के पोस्टर पर लिखा है, “साला क्रॉसब्रीड”

पुरी जगन्नाथ Puri Jagannath द्वारा निर्देशित लिगर Liger, विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda की बॉलीवुड की शुरुआत है। नए जारी किए गए पोस्टर में, अर्जुन रेड्डी Arjun Reddy अभिनेता को एक बॉक्सिंग रिंग में खड़ा देखा जा सकता है, जो हाथ में गुलाब का गुलदस्ता लिए हुए है, जिसे काफी रणनीतिक रूप से रखा गया है। पोस्टर पर लिखा है, “साला क्रॉसब्रीड”।

Vijay Deverakonda

करण जौहर Karan Johar, जो अपने बैनर तले फिल्म का समर्थन कर रहे हैं, करण Karan ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्टर साझा किया और लिखा, “रोज (Rose) रोज (Rose) ऐसे उपहार नहीं मिलते।”

जैसे ही पोस्टर ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई, इंटरनेट पर कहने के लिए बहुत कुछ था, कुछ लोगों ने तो इसकी तुलना आमिर खान की पीके से भी कर दी। एक इंस्टाग्राम यूजर ने विजय की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “Pk ,” दूसरे ने लिखा, “लव यू विजय Vijay ❤️

सामंथा Samantha और अनुष्का शेट्टी Anushka Shetty, का लीगर Liger पर आया रिएक्शन

सामंथा Samantha और अनुष्का शेट्टी Anushka Shetty, लीगर Liger के नए पोस्टर में विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda के बोल्ड अवतार से प्रभावित हैं। जहां अनुष्का शेट्टी Anushka Shetty ने टीम को शुभकामनाएं भेजीं।

Vijay Deverakonda

वहीं सामंथा Samantha ने विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda की प्रशंसा की और उन्हें हर तरह के रिकॉर्ड को तोड़ने के लिए उनकी प्रशंसा की। विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, सामंथा Samantha ने लिखा, “वह नियमों को जानता है… बस इसलिए वह उन्हें तोड़ सकता है.. हिम्मत और महिमा।

#Liger।” जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दे, सामंथा Samantha विजय देवरकोंडा Vijay Deverakonda के साथ एक रोमांटिक तेलुगु फिल्म खुशी Khushi पर काम कर रही है।

और पढ़े:इस थ्रोबैक तस्वीर में विजय देवरकोंडा की करिश्माई मुस्कान दीवानी है

अनुष्का शेट्टी Anushka Shetty, जो एक सक्रिय सोशल मीडिया उपयोगकर्ता नहीं हैं, उन्हों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और शुभकामनाएं भेजने के लिए लीगर Liger पोस्टर साझा किया।

मिर्ची की अभिनेत्री ने लिखा, “मैं टीम को शुभकामनाएं देती हूं .. कामना करती हूं कि यह फिल्म हर दिल तक पहुंचे। पुरी जगन्नाथ Puri Jagannath गरु आपके जादू की प्रतीक्षा कर रहे हैं, विजय Vijay आपको शुभकामनाएं देते हैं ..

Leave a Comment