Shivani शिवानी के संगीत में दुल्हन की तरह तैयार दिखी सई , Virat विराट को हुआ प्यार

StarPlus स्टार प्लस के पॉपुलर शो Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin गुम है किसी के प्यार में फ़िलहाल Shivani शिवानी और Rajeev राजीव की शादी की तैयारियां और रश्में दिखाई जा रही है। और शादी के तैयारियों के बीच सई Virat विराट के सामने अपनी एक इच्छा बताती है। वो चाहती है की Shivani शिवानी का कन्यादान Virat विराट करे। जिस पर विराट भी सई से हा कह देता है। ये सुनके सई बहुत खुश हो जाती है|इसके बाद संगीत के शाम की शुरुवात होती है।

जिसके साथ ही राजीव और उनकी बहन Anuradha Chavan अनुराधा चवान निवास पहुचते है जहां चवान निवास के सभी सदस्य उनका वेलकम करते है। अनुराधा को सभी ने पहली बार देखा होता है। इसलिए karishma करिश्मा उसे पहचान नहीं पाती। जिसके बाद Ashvini अश्विनी अनुराधा से बातचीत की शुरुवात करती है और अनुराधा से उनकी आई के लिए पूछती है। जिस पर अनुराधा अश्विनी से कहती है की आई अब इस दुनिया में नहीं रही और अब बस राजीव और वो ही एक दूसरे का परिवार है।

ghum hai kisikey pyaar meiin-starplus
India Fourms

जिस पर Manshi मानसी अनुराधा से कहती है की अब से चवान परिवार भी उन्ही का परिवार है | ये सुनकर राजीव को अपनी पुरानी भूल पर शर्मिंदगी होती है। राजीव को शर्मिंदा होता देख सम्राट बीती बातें भूलने के लिए कहता है और उसे गले लगा लेता है। कुछ समय बाद अनुराधा राजीव से सई के बारे में पूछती है।

राजीव ने सई के बारे में अनुराधा से इतनी बातें करि थी की वो सई से मिलने के लिए बहुत उत्सुक थी। राजीव अनुराधा से कहता है की या तो वो तैयार हो रही होगी या फिर शिवानी को तैयार होने में मदत कर रही होगी। पाखी सई का नाम सुनके जेलस हो जाती है। विराट भी सई का बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है। और वो सई को ढूंढ़ने जाता है। सम्राट राजीव और अनुराधा से बात कर रहा होता है और वो पाखी से उनसे मिलने के लिए कहता है इस पर पाखी यह कह कर वह से चली जाती है की उसे भवानी ने किचन में बुलाया है। और वो विराट के पीछे जाती है।

पाखी विराट से शिकायत करती है की वो सबकी शादी करवाता है लेकिन जब बात उसकी और पाखी की होती है तो वो कुछ नहीं करता। इस बात से विराट को गुस्सा आ जाता और वो पाखी से कहता है की बीती बातों को याद ना करे और फिर वहाँ से चला जाता है। सम्राट पीछे खड़े पाखी की बातें सून रहा होता है और जब पाखी उसकी और मुड़ती है तो वो शॉक हो जाती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin -serial

यहां अनुराधा सई से मिलने के लिए बेचैन हो रही थी। भवानी अनुराधा से पूछती है की वो कभी सई से मिली नहीं तो वो क्यों इतना उत्सुक है। भवानी की बात का जवाब देते हुए अनुराधा बोलती है की सई के कारन आज उसके दादा और वेणी एक होने जा रहे है। बात को टालते हुए भवानी अनुराधा से उससे पूछती है की वो क्या करती है। और जब भवानी को पता चलता है की अनुराधा एक वेडिंग प्लानर है तो वो उसे शादी की तयारियो के लिए अप्पोइंटकर लेती है। और वो वहाँ से चली जाती है। भवानी के जाने बाद सोनाली अनुराधा से पूछती है की वो कब शादी करेगी ,तो अनुराधा कहती है की वो अपने दादा के शादी के बाद शादी करेग।सई को ढूंढ़ते हुए विराट कमरे में आता है जहां सई तैयार हो रही होती है।

विराट की नजरें सई से बिलकुल हट ही नहीं रही थी। तभी सई का ध्यान विराट पे जाता है और वो उससे कहती है की उसे कुछ काम है तो विराट सई से पूछता है की वो दुल्हन की तरह क्यों सजी है। तो सई विराट से कहती है की उसे क्या फरक पड़ता है। उनका रिश्ता तो वो पहले ही खतम कर चूका है। इस सीन के बाद विराट को निचे चवांस, राजीव और अनुराधा के साथ देखा जाता है। और दूसरी तरफ पाखी भवानी के कान भर रही होती है की उसने इस शादी के लिए है क्यों कहि। इस पूरे सीन में पाखी सिर्फ अपनी भड़ास सई के लिए निकाल रही होती है।

Leave a Comment