Shamshera लुक पर फ़िदा हुई Alia Bhatt कर दी मन की बात सबके सामने

Shamshera Look: रणबीर कपूर का बैक टू बैक मूवीज पाइपलाइन में मौजूद है ब्रम्हास्त्र के बाद अब शमशेर का लुक सामने आया है जिसमे वो उम्दा अंदाज में किरदार में डूबे हुए से दिख रहे हैं।

हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म Shamshera से उनका लुक इंटरनेट पर लीक हो गया था। रणबीर का लुक काफी चर्चा में था, जिसके बाद आज मेकर्स ने अभिनेता के फर्स्ट लुक को आधिकारिक रूप से सबके सामने पेश कर दिया है। इस लुक में रणबीर लंबे-लंबे बाल और दाढ़ी के साथ बहुत ही खतरनाक लग रहे हैं।

लेकिन दर्शकों को फिल्म में अभिनेता का नया रूप काफी पसंद आ रहा है। कुछ दिन पहले रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में रणबीर और आलिया की रोमांटिक जोड़ी को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में दोनों फिल्मों को लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है।

सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि रणबीर कपूर की पत्नी यानि आलिया भट्ट भी Shamshera को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने शमशेरा के इस पोस्टर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

Shamshera

उन्होंने लिखा है कि इस पोस्टर ने उनकी मॉर्निंग को हॉट बना दिया है। दरअसल अभिनेत्री ने अपने अकाउंट पर पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन दिया- अब ये हॉट मॉर्निंग है…मेरा मतलब है…गुड मॉर्निंग। फैंस के साथ-साथ आलिया को भी रणबीर का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

और पढ़े:Ranbir Kapoor: Shamshera से लीक हुआ रणबीर कपूर का फर्स्ट लुक पोस्टर! अभिनेता के अवतार ने मचाया तहलका

Shamshera पोस्टर और उसपर लिखे कैप्शन से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि आलिया रणबीर के प्यार में किस कदर डूबी हुई हैं। यशराज की इस बिग बजट फिल्म में रणबीर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। बता दें कि रणबीर कपूर काफी लंबे समय के बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं।

उनकी आखिरी रिलीज फिल्म संजू थी, जो कि सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जानकारी के मुताबिक शमशेरा की कहानी काजा के काल्पनिक शहर पर आधारित होगी, जो आदिवासियों के अधिकारों और उनकी आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ता नजर आएगा।

ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। अब देखना यह है कि फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता पर कितनी खरी उतरती है रणबीर कपूर की ये फिल्म।

Leave a Comment