Urfi Javed ने Prabhash, Jahnvi Kapoor, Kangana Ranaut जैसे सेलेब्स को छोड़ा पीछे जानिए किस चीज में?

बिग बॉस ओटीटी’ Bigg Boss OTT फेम और इंटरनेट सनसनी उर्फी जावेद Urfi Javed, जो अपने अजीबोगरीब स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं, उन्होंने सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई हस्ती बनकर एक और मील का पत्थर पार कर लिया है।

एक ऐसा नाम और सौंदर्य जिसने हमारे दिलों को गहराई से छुआ है। निस्संदेह, उरफी जावेद Urfi Javed साल की सबसे बड़ी सोशल मीडिया सनसनी बनकर उभरी हैं।

उर्फी Urfi ने अपनी विशिष्ट शैली की झलक दिखाकर और दुस्साहसी शैली के दावे करके खुद को वर्ष की शीर्ष प्रवृत्ति-सेटिंग सेलिब्रिटी के रूप में स्थापित करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ किया है।

टॉप 100 एशियाई लोग जिन्हें सबसे ज्यादा गूगल किया गया है इस साल, उरफी ने जोड़ा अपना नाम

उरोफी Urfi , जो अक्सर अपनी फैशनेबल उपस्थिति के लिए सोशल मीडिया की सुर्खियां में बनी रहती हैं, उन्होंने अपने रिज्यूमे में एक और उपलब्धि जोड़ दी है। वह सही है!

Urfi Javed

कैटरीना कैफ Katrina Kaif, अजय देवगन Ajay Devgn, राम चरण Ram Charan, काजोल Kajol, और अन्य जैसे सितारों के साथ सूची साझा करते हुए, स्टार ने हाल ही में गूगल Google पर खोजों के लिए विश्व स्तर पर शीर्ष 100 एशियाई लोगों में स्थान दिया।

शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty और कियारा आडवाणी Kiara Advani सहित कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ा

सबसे अधिक खोजे जाने वाले एशियाई लोगों की सूची में, उरफी जावेद Urfi Javed को 57 वें स्थान पर सूचीबद्ध किया गया है। उन्होंने कंगना रनौत Kangana Ranaut, शिल्पा शेट्टी Shilpa Shetty और कियारा आडवाणी Kiara Advani सहित कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है।

कृति सेनन Kriti Sanon 81वें स्थान पर हैं, उसके बाद बिग बॉस 15 Bigg Boss 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश Tejaswi Prakash और नागिन 6 Nagin 6 की अभिनेत्री हैं।

और पढ़े:Urfi Javed ने 20 किलो कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनी

दिशा पटानी Disha Patani और रकुल प्रीत सिंह Rakul Preet Singh है काफी पीछे

उरफी जावेद Urfi Javed को छोड़ कर दिशा पटानी Disha Patani और रकुल प्रीत सिंह Rakul Preet Singh काफी पीछे हैं। अनन्या पांडे Ananya Pandey इस साल अब तक की खोज मात्रा के मामले में 98वें एशियाई के रूप में सूचीबद्ध हैं।

विचित्र कपड़े पहन कर आम जनता के सामने जाने से भी उर्फी जावेद Urfi Javed झिझकती नहीं

पिछले साल बिग बॉस ओटीटी Bigg Boss OTT में भाग लेने के बाद, उर्फी जावेद Urfi Javed प्रसिद्ध हो गई थी। तब से, वह अक्सर अपने अलमारी के फैसलों के लिए चर्चा में रहती है। और बड़े ही विचित्र कपड़े पहन कर आम जनता के सामने जाने से भी झिझकती नहीं।

Leave a Comment