Amitabh Bachchan ने साइन किया Shah Rukh के साथ ऑडियंस ने शुरू कर दिए सवाल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपने अकाउंट हैंडल से एक तस्वीर साझा की जिसमे वह कुछ अग्रीमेंटल काम करते नजर आ रहे हैं।

अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फरहान की डॉन 3 की शुरुआत हो सकती है। गौरतलब है साथ में शाहरुख़ खान भी नजर आ रहे हैं।एक दशक बाद डॉन की ये सीरीज एक नए रुख में नजर आने वाली है ऑडियंस इस मूवी की एक रिपोर्ट जान ने के लिए बेताब है।

बता दे कि अपनी 44 साल पुरानी फिल्म डॉन के पोस्टर पर सिगनेचर करते हुए अमिताभ बच्चन ने एक फोटो आज इंस्टाग्राम पर शेयर की. फोटो में शाहरुख खान भी उनके साथ खड़े हैं। फोटो देखने के बाद शाहरुख के फैन्स ने ट्विटर पर फरहान अख्तर की क्लास लगा दी।

Amitabh Bachchan

शाहरुख को लेकर फरहान डॉन की रीमेक और उसका पार्ट टू बना चुके हैं. इस बात को लंबा अर्सा बीत गया है और कई बार बात उठी कि फरहान डॉन 3 कब अनाउंस करेंगे।ओरीजनल डॉन 1978 में आई थी, जबकि शाहरुख स्टारर दोनों फिल्में 2006 और 2011 में रिलीज हुई थीं ।

अमिताभ (Amitabh Bachchan) की इस तस्वीर के बाद ट्विटर पर डॉन ट्रेंड करने लगा और लोगों ने फरहान खान से सवाल किया कि आखिर वह कब डॉन 3 की घोषणा करेंगे।कई लोगों ने अनुमान लगाया कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) के इस तस्वीर को शेयर करने का मतलब यही है कि जल्द ही फिल्म की घोषणा होगी।

हर कोई इस तस्वीर को लेकर उत्सुक था।कई लोगों ने कहा कि हो सकता है, डॉन 3 में शाहरुख-अमिताभ साथ नजर आएं. कुछ भी हो सकता है।

Amitabh Bachchan

कुछ समय पहले खबर थी कि फरहान अख्तर जी ले जरा नाम की फिल्म डायरेक्ट करने वाले हैं।इसमें आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ साथ होंगी।

और पढ़े:Shah Rukh Khan: शाहरुख खान बने अब महिला क्रिकेट टीम के मालिक!

फिर कहा गया कि तीनों की डेट्स साथ मिलने में मुश्किल हो रही है और इसलिए फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है।इसके बाद पिछले हफ्ते फरहान के दोस्त और फिल्म प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की, जिसमें फरहान लैपटॉप पर कुछ लिख रहे हैं।

रितेश ने कहा कि लंबे समय बाद फरहान ने फिर लिखना शुरू कर दिया है। अमूमन इस फोटो ने सबके मन में सवाल पैदा कर दिए हैं देखना ये है कि ये फिल्म कब अपनी जलख दिखाती है।

Leave a Comment