आमिर खान की लगान फिल्म के पूरे 20 साल हुवे अक्षय कुमार ने बेल बॉटम पुष्टि की

आमिर खान (Aamir Khan) और लगान (Lagaan) के निर्माताओं द्वारा फिल्म के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने से लेकर अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म बेल बॉटम की नाटकीय रिलीज की तारीख की घोषणा की | यहाँ पिछले दिन की प्रमुख कहानियाँ हैं।

लगान के 20 साल

लगान को रिलीज हुए 20 साल हो चुके हैं और यह फिल्म सभी सिने प्रेमियों के दिलों में एक खास जगह बनाए हुए है। आमिर खान ने लगान को फिल्माए जाने के समय को याद किया और याद किया कि यह एक आसान फिल्म नहीं थी।

काम फिर से शुरू करने पर भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर खुश हैं क्योंकि मुंबई में फिल्मों की शूटिंग की अनुमति दी गई है। अभिनेत्री अपनी लंबित परियोजनाओं के शेष शेड्यूल को पूरा करने के लिए वापस आ गई और फिल्म उद्योग में सभी के लिए टीकाकरण अभियान शुरू करने की सराहना की।

Aamir-Khan-Lagaan-1

बेल बॉटम की रिलीज़ डेट

बेल बॉटम हाल ही में सीधे ओटीटी रिलीज के लिए जाने की अफवाहों के बीच चर्चा में रहा है। हालांकि, ऐसी सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए, अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उनकी फिल्म 27 जुलाई, 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ट्रोल्स से निपटने पर रेनी सेन

सुष्मिता सेन की सबसे बड़ी बेटी रेनी सेन ने इंडस्ट्री में अपना रास्ता बनाना शुरू कर दिया है। Etimes के साथ बातचीत में, स्टार किड ने बताया कि वह किस तरह से मतलबी टिप्पणियों या सोशल मीडिया पर उसका मजाक उड़ाने वाले किसी व्यक्ति से निपटती है।

वरुण धवन ने अपनाया ‘पितृत्व’

वरुण धवन ने सोशल मीडिया को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उन्होंने अपने ‘लड़के’ के साथ एक प्यारा वीडियो साझा किया और एक नाम के साथ आने में नेटिज़न्स से मदद मांगी। टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया, जोया अख्तर सहित कई अभिनेताओं और अन्य ने अभिनेता के प्यारे वीडियो पर प्रतिक्रिया दी।

Leave a Comment